एकता कपूर ने lock up में मनाया OTT Platform के पांच साल पूरे होने का जश्न

News Aroma Desk

मुंबई : टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर प्रॉड्यूसर एकता कपूर ने रियलिटी शो लॉक अप में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर पांच साल पूरे होने का जश्न मनाया। इस दौरान उन्होंने शो के कंटेस्टेंट्स के साथ खूब मस्ती की।

एकता ने अपने फेवरेट कंटेस्टेंट मुनव्वर फारूकी की तारीफ की और उन्हें पावरफुल बताया। एकता ने कहा कि मुनव्वर एक दिलचस्प कैदी है।

एकता कपूर ने आगे शो में अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट्स के नाम का खुलासा किया और कहा, मैं अपने पांच पसंदीदा कैदी के बारे में बात करूंगी और मुझे परवाह नहीं है कि दूसरों को इसके बारे में बुरा लगे या अच्छा।

एकता कपूर ने अपने पसंदीदा 5 कैदियों का नाम लिया, पायल रोहतगी, आजमा फलाह, अंजलि अरोड़ा, जीशान खान और पूनम पांडे।

ऑल्ट बालाजी में हम सभी के लिए यह एक जबरदस्त क्षण

होस्ट के रूप में कंगना रनौत और विवादास्पद सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट्स ने जेल में कैदी के रूप में 72 दिनों में शो के लिए 200 मिलियन से ज्यादा दर्शक बटोरे।

ऑल्ट बालाजी की पांचवीं एनिवर्सरी के मौके पर एकता कपूर ने कहा, ऑल्ट बालाजी में हम सभी के लिए यह एक जबरदस्त क्षण है। यह एक शानदार यात्रा रही है।

उन्होंने कहा, हम अपने दर्शकों के लिए कई तरह के कंटेंट बनाने में विश्वास करते हैं। हमने अपने रियलिटी शो लॉक अप के साथ साल की शुरूआत की। मैं दर्शकों के निरंतर प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद देना चाहती हूं।

हमें Follow करें!

x