Apple कंपनी ने बदल डाला online store का पूरा लुक

Team News Aroma

नई दिल्ली: हाल ही में ऐप्पल ने अपने ऑनलाइन स्टोर को टॉप-लेवल नेविगेशन पर एक डेडिकेटेड टैब के साथ एक नया रूप दिया है, क्योंकि तकनीकी दिग्गज आने वाले महीनों में मेगा लॉन्च की तैयारी कर रहा है।

ऑनलाइन स्टोर, जो लगभग एक घंटे तक बंद रहा, एक नए रूप और एहसास में फिर से शुरू हुआ।

ऑनलाइन स्टोर का टॉप सेक्शन मैक, आईफोन, एयरपॉड्स और वॉच जैसे ऐप्पल प्रोडक्ट्स के लिए इमेज और लिंक प्रदान करता है। मेन स्टोर पेज पर, क्या नया है सपोर्ट पेजों के लिंक और मोर के लिए सेक्शन भी हैं।

री-डिज़ाइन की गई वेबसाइट एक नया डिज़ाइन प्रदान करती है जो कार्ड से भरा है, आईओएस के लिए ऐप्पल के स्टोर ऐप की याद दिलाता है, और उपयोगकर्ताओं के लिए नीट व्हाइट स्पेस और बेहतर ब्राउज़िंग अनुभव प्रदान करता है।

ऐप्पल ऑनलाइन स्टोर का नया स्वरूप ऐसे समय में आया है जब कंपनी ने इस साल की दूसरी तिमाही में भारत में 140 प्रतिशत से अधिक की वृद्धि दर्ज की।

वैश्विक स्तर पर, आईफोन रेवेन्यू ने 39.6 बिलियन का जून तिमाही का रिकॉर्ड बनाया, जो साल-दर-साल 50 प्रतिशत बढ़ रहा था और अपनी अपेक्षाओं से अधिक था।

आईफोन 13 प्रो और आईफोन13 प्रो मैक्स को एलटीपीओ डिस्प्ले का बेनेफिट मिलने की उम्मीद है, जो न केवल उपयोगकर्ताओं को प्रोमोशन 120 एचझेड रिफ्रेश रेट के साथ बेहतर देखने का अनुभव प्रदान करेगा, बल्कि ऑलवेज ऑन-फंक्शनलिटी का सपोर्ट कर सकता है।

ऐप्पल आईफोन13 लॉन्च करने के लिए तैयार है, जिसके आईफोन12 की वर्तमान लिमिटेशन की तुलना में 25डब्ल्यू पावर एडॉप्टर के साथ फास्ट-चार्जिंग स्पीड का सपोर्ट करने की संभावना है, जो केवल 20डब्ल्यू तक की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट करता है।

हमें Follow करें!

x