मिशेल मार्श पर गुस्सा करते पोंटिंग का Video Social Media पर वायरल

News Desk

मुंबई: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दिल्ली कैपिटल्स के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग 1 मई को वानखेड़े स्टेडियम में लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ मैच में मिशेल मार्श के ऊपर गुस्से से देखते दिखाई दे रहे हैं।

केएल राहुल की अगुवाई वाली सुपर जायंट्स ने रोमांचक मैच को सिर्फ छह रन से जीता, क्योंकि दिल्ली कैपिटल्स 195 रनों का पीछा करते हुए 189/7 का स्कोर बना सकी।

पृथ्वी शॉ और डेविड वार्नर के खराब शुरुआती प्रदर्शन के बाद, जो क्रमश: पांच और तीन रन पर आउट हो गए, मार्श और कप्तान ऋषभ पंत अच्छी तरह से बल्लेबाजी कर रहे थे, ठीक उसी समय जब ऑस्ट्रेलिया के टी20 विश्व कप के हीरो कृष्णप्पा गौतम की गेंद पर एक गलत अंपायरिंग निर्णय के कारण आउट करार दिए गए और वे रिव्यू लेने की जगह मैदान से बाहर चले गए।

हालांकि, रीप्ले से लग रहा था कि गेंद मार्श के बल्ले से टच नहीं हुई है और ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ने समीक्षा के लिए रिव्यू लेना उचित नहीं समझा, जिसके बाद उनके कोच पोंटिंग ने उन्हें गुस्से से देखा।

जिस समय मार्श आउट हुए उस समय वह 20 गेंदों में 37 रन पर विस्फोटक बल्लेबाजी कर रहे थे। दरअसल, अंपायर ने भी शुरुआत में मार्श को आउट देने में झिझक महसूस की लेकिन बाद में उंगली उठा दी।

मार्श का आईपीएल 2022 बहुत ही सामान्य रहा है, जिसमें दिल्ली के लिए तीन पारियों में 64 रन बनाए हैं, जबकि वह कोविड-19 के कारण टूर्नामेंट के कई मैचों से गायब रहे।

इससे पहले, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मार्श की उनकी सुस्त बल्लेबाजी (24 गेंदों में 14 रन) के लिए आलोचना की गई थी। अगर वह समीक्षा के लिए जाते, तो मार्श शायद दिल्ली को जीत दिला सकते थे।

एक प्रसिद्ध स्पोर्ट्स रिपोर्टर निक सैवेज ने बॉल-ट्रैकिंग डिवाइस अल्ट्रा एज से तस्वीर ट्वीट की, जिसमें दिखाया गया कि मिशेल मार्श स्पष्ट रूप से नॉट आउट थे।

हमें Follow करें!

x