WhatsApp अब मैसेज भेजने के बाद Delete करने के लिए 2 दिन का समय देगा

News Alert

सैन फ्रांसिस्को: मेटा के स्वामित्व वाले मैसेजिंग प्लेटफॉर्म व्हाट्सएप (Messaging Platform Whatsapp) ने पुष्टि की है कि अब वह Users को भेजे जाने के दो दिन बाद तक मैसेजेस को Delete की सुविधा दे रहा है।

माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म Twitter पर Whatsapp ने भेजे गए मैसेज को हटाने के विकल्प में बदलाव की घोषणा की है।

मंच ने Twitter पर लिखा, अपने मैसेज पर फिर से विचार कर रहे हैं? अब आपके पास Message भेजने के बाद अपने मैसेजेस को अपनी चैट से हटाने के लिए दो दिन से अधिक का समय होगा।

12 घंटे बाद तक डिलीट करने की सुविधा देगा

Whatsapp Users को मैसेज भेजने के दो दिन और 12 घंटे बाद तक डिलीट करने की सुविधा देगा। पहले, यह सीमा केवल 1 घंटा, 8 मिनट और 16 सेकंड थी।

इस बीच, जल्द ही एक नया फीचर जारी करेगा जो ग्रुप एडमिन को सभी के लिए मैसेजेस को हटाने की क्षमता प्रदान करेगी।

किसी भी मैसेज को हटा देगा

Whatsapp गूगल Play Beta प्रोग्राम के माध्यम से एक नया अपडेट जारी कर रहा है, जो वर्जन को 2.22.1.7.12 तक ला रहा है और इससे Group Admin Platform सभी के लिए किसी भी मैसेज को हटा देगा।

मेटा-स्वामित्व (Meta-Proprietary) वाला प्लेटफॉर्म ऐप के भविष्य के अपडेट के लिए Users को अपने Text Messages को Edit करने देने पर भी काम कर रहा है।

हाल ही में, Website द्वारा साझा किए गए एक Screenshot से पता चला है कि मैसेजिंग प्लेटफॉर्म (Messaging Platform) एक नया विकल्प विकसित कर रहा है, ताकि उपयोगकर्ता मैसेज भेजने के बाद किसी भी टाइपो (Typo) को ठीक कर सकें।

हमें Follow करें!

x