More
    Homeझारखंडरांची में मूकबधिर नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपी को...

    रांची में मूकबधिर नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

    न्यूज़ अरोमा रांची: रांची के पिठोरिया थाना क्षेत्र में मूकबधिर 14 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने का मामला मंगलवार को प्रकाश में आया हैं।

    पीड़ित नाबालिग लड़की के परिजनों ने गांव के ही महतो मुंडा (21) पर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए पिठोरिया थाना में शिकायत दर्ज कराया है।

    - Advertisement -

    Mother went for currency exchange and girl child raped | माँ बैंक की कतार में, उधर घर में अकेली मासूम बच्ची से दुष्कर्म - Mother went for currency exchange and girl child

    दर्ज शिकायत में पीड़ित नाबालिग लड़की के परिजनों ने पुलिस को बताया है कि बीते सोमवार को लड़की अचानक घर से गायब हो गयी। इसके बाद परिजनों द्वारा काफी खोजबीन की गई। उसके बाद नाबालिग लड़की के परिजनों ने पीड़ित लड़की को अपने चाची के साथ आते देखा।

    परिजनों के अनुसार पीड़ित बहुत डरी सहमी हुई लग रही थी। इसके बाद पीड़िता के चाची ने ही परिजनों को बताया कि उसने इशारे से बताया है कि गांव के ही महतो मुंडा ने उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया हैं।

    - Advertisement -

    6 साल की मासूम की रेप के बाद हत्‍या, खुद ऐक्शन में CM अमरिंदर - Aapni News

    परिजनों के अनुसार सोमवार को ज्यादा रात होने के कारण पीड़ित परिवार थाना नहीं आ सका था। इसके बाद उन्होंने मंगलवार को थाना में आकर शिकायत दर्ज कराया है।

    शिकायत दर्ज करने के बाद स्थानीय पुलिस मामले की जांच शुरू कर दी। पिठौरिया थाना प्रभारी विनय कुमार यादव ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही त्वरित करवाई करते हुए आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

    Must Read