More
    Homeझारखंडपलामू में तीन तस्कर गिरफ्तार, अफीम बरामद

    पलामू में तीन तस्कर गिरफ्तार, अफीम बरामद

    न्यूज़ अरोमा मेदिनीनगर: ज़िला मुख्यालय मेदिनीनगर थाना क्षेत्र से बुधवार को तीन ड्रग्स तस्करों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने इनके पास से 908 ग्राम अफीम बरामद की है।

    पुलिस अधीक्षक संजीव कुमार को गुप्त सूचना मिली कि कचहरी रोड स्थित बस डिपो के सामने एक होटल में तीन ड्रग्स तस्कर रुके हुए हैं। उनके पास नशीला ड्रग्स है।

    - Advertisement -

    एसपी के निर्देश पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी संदीप कुमार गुप्ता के निर्देशन में शहर थाना प्रभारी अरुण कुमार मेहता व टीओपी 1 प्रभारी नबी अंसारी ने दलबल के साथ छापा मारा। इस दौरान पुलिस ने होटल से तीन तस्करों को गिरफ्तार कर लिया।

    पुलिस ने तीनों के पास से करीब 908 ग्राम अफीम, इलेक्ट्रॉनिक वजन मशीन, 7400 व तीन मोबाइल बरामद हुए। पकड़े गए दो ड्रग्स तस्कर चतरा के रहने वाले हैं, जो अफीम के विक्रेता हैं। खरीदार भंवरलाल राजस्थान का रहने वाला है। वह छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में रहकर अफ़ीम तस्करी का धंधा करता है।

    संदीप गुप्ता ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपित जितेंद्र यादव, मिथिलेश कुमार यादव व भंवरलाल ने अपने स्वीकारोक्ति बयान में कहा कि ने चतरा ज़िले से अफीम खरीद कर बाहर से आए ग्राहकों को भेजते थे।

    Must Read