झारखंड

झारखंड की लड़की की शिकायत पर पॉर्न फ़िल्म शूट करने वाली अभिनेत्री की हुई थी गिरफ़्तारी

नई दिल्ली/रांची: एक अभिनेत्री, एक पेशेवर फ़ोटोग्राफ़र और विदेशी प्रोडक्शन कंपनी के कर्मचारी समेत सात लोगों को मुंबई पुलिस ने पॉर्न फिल्मों का रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

पुलिस के अनुसार, कोरोना वायरस के चलते किए गए लॉकडाउन के दौरान पॉर्न फिल्मों की मांग तेजी से बढ़ी, इस दौरान मुंबई में और उसके आसपास बंगलों में कई वयस्क फिल्में बनाई जा रही थी।

सोमवार को इस केस में एक दूसरी एफआईआर झारखंड की एक लड़की की शिकायत पर मालवणी पुलिस में दर्ज की गई।

मुंबई क्राइम ब्रांच इस केस में गिरफ्तार सभी आरोपियों के बैंक खातों की डिटेल निकाल रहा है और इस संबंध में उन बैंकों को मेल किया गया है, जहां आरोपियों के अकाउंट्स हैं। कुछ आरोपियों के बैंक खातों में जमा रकम को फ्रीज भी किया गया है।

Image result for अभिनेत्री गेहना वशिष्ठ

लॉकडाउन के दौरान पॉर्न फिल्मों की मांग बढ़ने की वजह से  बनाई जा रही थी

पुलिस ने आरोप लगाया है कि अभिनेत्री गेहना वशिष्ठ ने एक प्रोडक्शन हाउस शुरू किया और शॉर्ट फिल्में बनाने के बहाने अश्लील क्लिप बनाई। पुलिस ने सोमवार को उमेश कामत नाम के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

कामत का काम विदेशी प्रोडक्शन हाउस के साथ बातचीत कर पोर्न क्लिप को ओटीटी प्लेटफार्मों पर अपलोड करने का था। मुंबई में शूट पॉर्न फिल्मों को विदेशों से कब और कैसे अपलोड करवाना है, इसके लिए उमेश मिडिलमैन का काम करता था।

Image result for अभिनेत्री गेहना वशिष्ठ

कामत का सबंध बॉलीवुड की एक बड़ी फिल्म अभिनेत्री के पति से भी है।

प्रॉपर्टी सेल ने पिछले दिनों मालाड के मढ़ में बने ग्रीन पार्क बंगले में छापा मारकर पांच लोगों को अरेस्‍ट किया था।

पुलिस ने जब छापा मारा तो वहां पॉर्न फ़िल्म की शूटिंग चल रही थी। गिरोह पर शॉर्ट फ़िल्म में काम देने के नाम पर अभिनय करने की चाहत रखने वालों को बरगलाने का भी आरोप है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button