मनोरंजन

नारायणी शास्त्री की कई साल बाद आपकी नजरों ने समझा से टीवी की वापसी

मुंबई : टेलीविजन की सबसे चर्चित बहुमुखी अदाकारा नारायणी शास्त्री स्टार प्लस के अपकमिंग शो आपकी नजरों ने समझा में जल्द नजर आने वाली हैं।

टेलीविजन इंडस्ट्री में अपनी सशक्त भूमिकाओं के लिए जानी जाने वाली बहुमुखी अभिनेत्री नारायणी शास्त्री जल्द ही स्टार प्लस पर आने वाले इस आपकी नजरों ने समझा शो के साथ छोटे पर्दे पर वापसी करती दिखाई देंगी।

वर्सटाइल एक्ट्रेस नारायणी शास्त्री, इस 20 साल की अवधि में दर्शकों के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बनाने में कामयाब रही हैं, उन्होंने हमेशा से नए किरदार के साथ प्रयोग किया है और आज तक उनके द्वारा निभाए गए सभी किरदारों ने ब्लॉकबस्टर परफॉर्मेस दी है।

उन्होंने कहा, मनोरंजन इंडस्ट्री में इतने सालों बाद अगर मैं धारावाहिक आपकी नजरों ने समझा कर रही हूं, तो इसमें कुछ तो यूनिक और खास जरूर होगा।

मैं हमेशा से एक्टिंग के टेबल पर कुछ नया लाने की कोशिश करती हूं और अपने प्रोजेक्ट्स को बहुत समझदारी से चुनती हूं, क्योंकि मैं क्वालिटी में विश्वास करती हूं और इस बात का पूरा ध्यान रखती हूं कि मैं हर प्रोजेक्ट में अपने किरदार को अलग ढंग से पेश कर सकूं।

इस शो में, मेरा किरदार राजवी न केवल एक मां का किरदार है, बल्कि वह एक पत्नी और बहू भी हैं। इतना ही नहीं, वह एक स्ट्रांग माइंडेड बिजनेस वूमन होने के साथ एक अच्छे दिल वाली महिला भी हैं।

फुल हाउस मीडिया द्वारा निर्मित यह धारावाहिक दो अलग-अलग जिंदगियों (दर्श और नंदिनी जिनकी भूमिका विजेंद्र कुमेरिया और ऋचा राठौर द्वारा निभाई जा रही है) की कहानी बयां करता है, जिन्हें किस्मत एक दूसरे की ताकत बना देती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button