More

    पंचायत सचिव की अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने के मामले में प्राथमिकी दर्ज

    गिरिडीह : पंचायत सचिव के अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने के मामले में जांच करते हुए साइबर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई।

    यह प्राथमिकी सदर प्रखंड में पंचायत सचिव सह बिरनी प्रखंड़ के केंदुआ गांव निवासी गणोश पासवान के आवेदन पर थाना प्रभारी सुरेश मंडल ने दर्ज करते हुए मामले के अनुसंधान में जुटे हैं।

    जिन लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गई है उनमें महेंद्र यादव, सुदामा पासवान, जीवलाल पासवान, रामजी पासवान, अर¨वद पासवान, रामचंद्र पासवान आदि शामिल हैं।

    - Advertisement -

    पुलिस ने यह प्राथमिकी पीड़ित के आवेदन के आधार पर जांच पड़ताल करने के बाद दर्ज की है।

    गौरतलब है कि पंचायत सचिव गणोश पासवान ने साइबर थाने में गुरुवार को एक सीड़ी समेत आवेदन देकर उसके खुद के चेहरे को औरत का रूप देकर व छोटे भाई का भी चेहरा लगाकर अश्लील वीडियो बनाकर उसी के वाट्सएप नंबर पर भेजकर लज्जित करने का आरोप लगाते हुए ऐसा करने वालों पर कार्रवाई की गुहार लगाई थी।

    - Advertisement -

    साथ ही दोषियों पर कार्रवाई नहीं होने की स्थिति में सपरिवार आत्महत्या करने को बाध्य होने की बात कही थी।

    इस संबंध में थाना प्रभारी सुरेश मंडल ने बताया कि पीड़ित के आवेदन के आधार पर मामले की तहकीकात करते हुए उक्त लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। साथ ही मामले का अनुसंधान किया जा रहा है।

    समग्र शिक्षा अभियान के तहत कार्यरत राज्य के पारा शिक्षक, बीआरपी सीआरपी और कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालयों के शिक्षकों और कर्मियों के लिए गठित कल्याण कोष की पहली आमसभा सोमवार को होगी|

    - Advertisement -

    कल्याण कोष में किये गये प्रावधान के अनुरूप सेवाकाल के दौरान निधन होने पर इसके सदस्य के आश्रित को पांच लाख व सेवानिवृत्त होने पर तीन लाख रुपये मिलेंगे|

    इस संबंध में झारखंड शिक्षा परियोजना द्वारा पत्र जारी कर दिया गया है| आमसभा तीन बजे से मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की अध्यक्षता में प्रोजेक्ट भवन सभागार में होगी|

    राज्य के पारा शिक्षक, बीआरपी सीआरपी और कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालयों के शिक्षकों और कर्मियों के लिए गठित कल्याण कोष की पहली आमसभा आज होगी।

    spot_imgspot_img
    spot_img

    Get in Touch

    62,437FansLike
    86FollowersFollow
    0SubscribersSubscribe

    Latest Posts

    1