झारखंड

झारखंड : मैं मरने जा रहा हूं, मेरे मरने की वजह है कोई और…, सुसाइड नोट में लिखा पासवर्ड, कहा- मेरे फोन में चेक कर लीजिएगा

जमशेदपुर: वेलेंटाइन वीक में प्रेमिका से विवाद के बाद एक युवक द्वारा फांसी लगाकर जान देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

एमजीएम थाना अंतर्गत मुखियाडांगा में भाड़े के मकान में रहने वाले युवक रोहित कुमार (30) ने शुक्रवार को प्रेम प्रसंग में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

उसके कमरे में पंखे के सहारे रस्सी के फंदे पर झूलती लाश बरामद हुई है।

आसपास के लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची व शव को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस ने घटना स्थल से सुसाइड नोट व युवक का मोबाइल भी बरामद किया है।

सुसाइड नोट में क्या है

थाना प्रभारी मिथिलेश कुमार ने कहा कि युवक ने प्रेम प्रसंग में फांसी लगाई है। मृतक का मोबाइल जब्त कर मामले की जांच की जा रही है।

घटना स्थल से रोहित द्वारा लिखा एक सुसाइड नोट भी बरामद किया गया है। थाना प्रभारी ने बताया कि दोपहर से वह अपने कमरे से नहीं निकला था।

पड़ोसियों के काफी आवाज देने पर भी उसने अावाज नहीं दी। पुलिस पहुंची तो युवक का शव फंदे से झूलता मिला। युवक ने अपना मुंह भी गमछा से बांध दिया था।

सुसाइड नोट में लिखा है… मैं राेहित कुमार (आशीष सोनी)… मैं मरने जा रहा हूं। मेरे मरने की वजह …… और कोई है। वो मेरे फोन में चेक कर लीजिएगा। मेरे फोन का पासवर्ड…. है।

पटना का रहने वाला था रोहित, पुलिस ने परिजनों को बताया

रोहित कुमार मूल रूप से पटना के गुलजारबाग का रहने वाला था। वो भिलाईपहाड़ी में एक ट्रांसपोर्ट कंपनी में काम करता था।

सुसाइड नोट में उसने अपनी मर्जी से आत्महत्या करने की बात लिखी है।

पुलिस ने उसके परिजनों को रोहित द्वारा फांसी लगाने की जानकारी दी है। शनिवार को उसके परिजन शहर पहुंचेंगे, जिसके बाद शव का पोस्टमार्टम होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button