More

    लॉकडाउन ने हमें समझाया कि ओटीटी प्लेटफॉर्म कितना अहम है : अदिति राव हैदरी

    नई दिल्ली: अभिनेत्री अदिति राव हैदरी ने पिछले साल मलयालम फिल्म सूफियम सुजातायम से डिजिटल डेब्यू किया था और फिर वे नानी स्टारर तेलुगु एक्शन फिल्म फ्लिक वी में भी नजर आईं।

    एक बार फिर अदिति ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आ रही हैं। इस बार वे बॉलीवुड फिल्म द गर्ल ऑन द ट्रेन में परिणीति चोपड़ा के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी।

    ओटीटी को लेकर अदिति ने आईएएनएस से कहा, ओटीटी का अनुभव मैंने साल 2020 में लिया, जब मेरी 2 फिल्में ओटीटी प्लेटफार्मों पर रिलीज हुईं।

    - Advertisement -

    इस अहसास ने मेरी आंखों में आंसू ला दिए थे कि कैसे एक क्लिक करके लोग मेरी फिल्में देख रहे हैं। उस समय लोगों को कहानियों और कंटेंट की जरूरत थी।

    थिएटर की बात करें तो मुझे उनसे प्यार है। हम सब थिएटर में फिल्में देखकर ही बड़े हुए हैं। वहां फिल्में देखने का अलग रोमांच है।

    - Advertisement -

    अदिति का मानना है कि ओटीटी प्लेटकफॉर्म को इतना अहम बनाने में लॉकडाउन का योगदान है। वह कहती हैं, मुझे लगता है कि लॉकडाउन ने हमें ओटीटी प्लेटफार्म की अहमियत समझाई हैं।

    लॉकडाउन के दौरान ये हमारे सबसे अच्छे दोस्त रहे हैं। आज मैं विश्वास से कह सकती हूं कि अब इस बात से फर्क नहीं पड़ता है कि आपकी फिल्म किस प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है।

    बल्कि फिल्म की कहानी और कंटेंट महत्व रखता है।

    - Advertisement -

    उस फिल्म को बनानें में कितना समय दिया गया और मेहनत की गई। बाकी हर फिल्म की अपनी किस्मत होती है कि कुछ ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए बनी होती हैं, तो कुछ सिनेमाघरों के लिए।

    spot_imgspot_img
    spot_img

    Get in Touch

    62,437FansLike
    86FollowersFollow
    0SubscribersSubscribe

    Latest Posts

    1