More

    झारखंड में यहां सरकारी कार्यालयों में बिना मास्क के किसी को भी प्रवेश की अनुमति नहीं

    देवघर: जिले के सभी सरकारी कार्यालयों में बिना मास्क के किसी को भी प्रवेश की अनुमति नहीं होगी। सरकार द्वारा जारी दिशा-निर्देशों के बाद स्कूल, कॉलेज व अन्य सार्वजनिक स्थल पूर्ण रूप से खोल दिए जाएंगे।

    ऐसे में बाहर से आने वाले लोगों पर विशेष नजर रखी जाएगी।

    साथ ही कोरोना जांच में तेजी लाने के उद्देश्य से सभी सरकारी कार्यालयों के अलावा थाना, स्कूल, मंदिर, नगर निगम, बैंक, पुलिस लाइन, बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन सहित अन्य सार्वजनिक स्थलों पर कैंप आयोजित कर जांच की व्यवस्था की जाएगी।

    - Advertisement -

    ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों की जांच की जा सके। उपायुक्त मंजूनाथ भजंत्री समाहरणालय सभागार में जिला कोविड वैक्सीन टास्क फोर्स व जिला सर्विलांस कमेटी के साथ बैठक कर रहे थे।

    इस दौरान उपायुक्त वैक्सीन लेने वाले कर्मियों, चिकित्सकों के स्वास्थ्य की स्थिति से अवगत हुए।

    - Advertisement -

    साथ ही कोरोना संक्रमण के बढ़ रहे मामलों को लेकर संबंधित अधिकारियों को कोविड टे¨स्टग व वैक्सीनेशन की गति को बढ़ाने का निर्देश दिया।

    साथ ही नगर निगम के सफाई मित्रों व जिला समाज कल्याण विभाग के कर्मियों, आंगनबाड़ी सेविका, सहिया को वैक्सीन देने की तैयारियों की समीक्षा की गई।

    द्वितीय चरण में कर्मियों व अधिकारियों को दिए जाने वाले वैक्सीन के अलावा सरकार द्वारा जारी गाइड लाइन के तहत कराए जाने वाले कार्यों की भी समीक्षा की गई।

    - Advertisement -
    spot_imgspot_img
    spot_img

    Get in Touch

    62,437FansLike
    86FollowersFollow
    0SubscribersSubscribe

    Latest Posts

    1