भारत

पामेला की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने भाजपा नेता राकेश सिंह को भेजा समन

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में भाजपा युवा मोर्चा की नेता पामेला गोस्‍वामी की ड्रग्‍स की तस्‍करी मामले में ग‍िरफ्तारी बाद सियासी घमासान छिड़ा है।

कोलकाता पुलिस ने भाजपा नेता राकेश सिंह को मंगलवार शाम 4 बजे पूछताछ के लिए बुलाया है। पुलिस ने गोस्‍वामी और उनके सहयोगी प्रबीर कुमार डे को कार में 90 ग्राम कोकीन रखने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

पामेला सफाई दे रही हैं कि उन्‍हें षडयंत्र के तहत फंसाया गया है। जेसीपी क्राइम मुरलीधर शर्मा ने जानकारी दी कि गुप्‍तचर विभाग इस मामले को देख रहा है।

पामेला और सह आरोपी प्रबीर कुमार डे का आरोप है कि पुलिस के अलावा कोई और ऐसा शख्‍स है जिसने फंसाने के लिए उनकी कार और सैलून में कोकीन रखी थी।

पुलिस का कहना है कि वह उस शख्‍स की पहचान करने की कोशिश कर रहे हैं जिसके बारे में गोस्‍वामी और डे का दावा है कि न्‍यू अलीपुर इलाके में उनकी गिरफ्तारी से पहले वह उनकी कार में मौजूद था।

सूत्रों का कहना है क‍ि सोमवार को पुलिस ने न्‍यू टाउन सैलून की सीसीटीवी फुटेज देखी। इस आधार पर लोगों को पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा।

पुलिसवालों का कहना है कि जब्‍त की गई कोकीन को देखकर लग रहा है कि यह उस रूप में है जैसी ड्रग डीलर रखते हैं।

हम फरेंसिक रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं। इसके अलावा गोस्‍वामी और डे के कॉल रिकॉर्ड भी खंगाले गए हैं।

गोस्‍वामी के वकील ने पुलिस के दावों को नकारते हुए कहा है कि पुलिस की थ्‍योरी फेल हो जाएगी क्‍योंकि उसके पास सबूत नहीं हैं।

पुलिस को बताना है कि उसने किराए की टैक्‍सी के ड्राइवर से पूछताछ क्‍यों नहीं की। किसी भी नए व्‍यक्ति को कैसे पता चल सकता है कि किराए की कार में कोकीन कहां छिपी हुई है।

वकील ने बताया कि उन्‍होंने स्‍थानीय अदालत में सोमवार को अर्जी दाखिल की है ताकि उनके क्‍लाइंट से दो वकील मिल सकें।

अर्जी स्‍वीकार कर ली गई है और मंगलवार को एक महिला वकील गोस्‍वामी से मिलेगी।

दूसरी तरफ, बीजेपी नेता राकेश सिंह ने रविवार को कहा है कि अगर गोस्‍वामी ने पुलिस कस्‍टडी के दौरान उनका नाम लिया तो वह कोलकाता पुलिस के खिलाफ मानहानि का मुकदमा करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button