More

    हजारीबाग तीन लाख स्नैचिंग मामले में पुलिस को कोढ़ा गिरोह के अपराधियों पर शक

    हजारीबाग: शहर के जुलू पार्क रोड से कटकमदाग थाना क्षेत्र के व्यवसायी पवन कुमार पांडेय से गुरुवार की शाम तीन लाख स्नैचिंग किए जाने के मामले में पुलिस की जांच जारी है।

    अब तक दो दर्जन से अधिक फुटेज खंगाले जा चुके हैं। थाना प्रभारी इंस्पेक्टर गणेश कुमार सिंह ने बताया कि कुछ फुटेज में अपराधी दिख रहे हैं।

    एक लंबा कद का व्यक्ति पल्सर मोटरसाइकिल चला रहा है और उसके पीछे बैठा व्यक्ति चालक से चिपका हुआ है। लेकिन उनके चेहरे सामने से नहीं दिख रहे हैं।

    - Advertisement -

    वह हेलमेट पहने हुए हैं। कहा कि बैंक और बैंक के रूट के कई सीसीटीवी फुटेज और डीवीआर निकाले जा रहे हैं।

    इस संबंध में सदर एसडीपीओ कमल किशोर ने कहा कि अपराध की परिस्थिति और स्वरूप बता रहा है कि इस घटना को भी कोढ़ा गिरोह के अपराधियों ने ही अंजाम दिया है।

    - Advertisement -

    क्योंकि 5 माह पूर्व मटवारी एसबीआई शाखा से एक शिक्षक दंपति से दाे लाख रुपए लूटने वाले जब बोकारो से पकड़े गए और उन्हें रिमांड पर लिया गया।

    तो उनसे यह पता चला था कि कोढ़ा गिरोह एक साथ दो ठिकानों पर स्नेचिंग की घटना को अंजाम देता है। गुरुवार को भी दो अलग-अलग जिले में समान तरह की घटनाएं घटी है।

    पहली घटना कतरास में घटी उसके बाद हजारीबाग में घटी। इससे स्पष्ट है कि इस घटना को कोढ़ा गिरोह के अपराधियों ने ही अंजाम दिया है।

    - Advertisement -
    spot_imgspot_img
    spot_img

    Get in Touch

    62,437FansLike
    86FollowersFollow
    0SubscribersSubscribe

    Latest Posts

    1