More

    ऑल इंग्लैंड में सायना और श्रीकांत को मुश्किल ड्रॉ

    नई दिल्ली : लंदन ओलंपिक की कांस्य पदक विजेता सायना नेहवाल और पूर्व विश्व नंबर-1 किदांबी श्रीकांत को 2021 ऑल इंग्लैंड बैडमिंटन चैंपियनशिप में मुश्किल ड्रॉ दिया गया है।

    ऑल इंग्लैंड बैडमिंटन चैंपियनशिप की शुरूआत अगले महीने 17 मार्च से बमिर्ंघम में होगी और यह 21 मार्च तक चलेगी।

    मौजूदा विश्व चैंपियन पीवी सिंधु हालांकि उनके शुरूआती मुकाबले के लिए निचले रैंकिंग की खिलाड़ी से भिड़ेंगी।

    - Advertisement -

    सिंधु अगर शुरूआती बाधा पार करती है तो अगले राउंड में वह जापान की अकाने यामागुची और फिर अगले राउंड में ओलंपिक चैंपियन कैरोलिना मारियन से भिड़ सकती है, जिससे वह 2016 ओलंपिक के फाइनल में हारी थी।

    महिला एकल में सायना को पहले राउंड में डेनमार्क की मिया ब्लिचफेडल्ट से भिड़ना है, जो जनवरी में थाईलैंड ओपन के अपने दौर में सिंधु को हरा चुकी है।

    - Advertisement -

    पुरुष एकल में श्रीकांत अपने दौर के मुकाबले में इंडोनेशिया के टॉमी सुगियार्टो के खिलाफ कोर्ट पर उतरेंगे।

    विश्व चैंपियनशिप के कांस्य पदक विजेता बी साई प्रणीत का सामना पहले दौर में फ्रांस के टॉमा जूनियर पोपोव से होगा। पांचवीं सीड सिंधु पहले दौर में मलेशिया की सोनिया चीह से भिड़ेंगी।

    पारुपल्ली कश्यप का सामना जापान के केंटो मोमोटा से, लक्ष्य सेन का सामना थाईलैंड के केंटाफोन वांगचारोन से, एचएस प्रणॉय का सामना मलेशिया के लिएव डारेन से और समीर वर्मा का सामना ब्राजील के योगोर कोएल्हो से होगा।

    - Advertisement -

    पुरुष युगल में सात्विकसाईराज रैंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी की जोड़ी का सामना फ्रांस के एलोई एडम और जुलियन माओ की जोड़ी से, जबकि महिला युगल जोड़ी में अश्विनी पोनप्पा और एन सिक्की रेड्डी की जोड़ी का सामना बेन्यापा आइमस्टर्ड और थाईलैंड की नुंतकान ऐम्सार्ड से होगा।

    spot_imgspot_img
    spot_img

    Get in Touch

    62,437FansLike
    86FollowersFollow
    0SubscribersSubscribe

    Latest Posts

    1