झारखंड

मेंहदी है रचने वाली से हिंदी टेलीविजन डेब्यू को तैयार शिवांगी खेडकर

मुंबई: युवा अभिनेत्री शिवांगी खेडकर को टॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने डेब्यू के बाद से ही मनोरंजन इंडस्ट्री का उभरता सितारा माना जाता है।

हर गुजरते दिन के साथ, वह और भी बेहतर होती जा रही हैं और अब वे स्टार प्लस के अपकमिंग शो मेंहदी है रचने वाली के साथ अपना हिंदी टेलीविजन डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

शिवांगी जल्द ही इस शो में पल्लवी देशमुख की भूमिका निभाते दिखाई देंगी। पल्लवी अपने ससुराल वालों के लिए एक समर्पित बहू हैं जो जीवन में दूसरा मौका लेने के विचार के बीच जूझ रही हैं।

अपने किरदार को और भी जीवंत करने की दिशा में काम कर रही शिवांगी न सिर्फ अपनी भाषा पर काम कर रही हैं, बल्कि अपने किरदार को सही आकार देने के लिए कड़ी मेहनत भी कर रही हैं।

अपने किरदार की तैयारियों को लेकर बात करते हुए शिवांगी ने कहा, एक किरदार के रूप में पल्लवी देशमुख अपने आप में बहुत अलग हैं, जिसके चलते इस किरदार की कई डिमांड्स हैं।

इस किरदार में फिट होने के लिए, मुझे सबसे पहले अपनी भाषा पर काम करना जरूरी था, क्योंकि यह मेरा पहला हिंदी डेब्यू है।

मेरा मानना है कि प्रत्येक सीन के लिए उचित मात्रा में भावनाओं का मिश्रण होना बेहद जरूरी है। किरदार में सादगी दिखाना मेरी पहली और सबसे बड़ी प्राथमिकता थी।

स्क्रीन पर सादगी दिखाना और इसे चित्रित करना बहुत ही चुनौती पूर्ण है और यही हर कलाकार खोजता है। यह प्रक्रिया वास्तव में अद्वितीय है और इसीलिए मैं इस किरदार को निभाने के लिए तैयार हुई।

मैंने शो की शूटिंग शुरू करने से पहले ही खुद को फिट और अच्छे से ग्रूम रखने की पूरी तैयारी कर ली थी, क्योंकि ऑन-स्क्रीन उपस्थिति में मेरा किरदार बहुत महत्वपूर्ण है।

अपने किरदार के लिए मैं कड़ी मेहनत कर रही हूं और मुझे उम्मीद है कि दर्शक इस बार भी हमेशा की तरह मुझे अपना समर्थन देना जारी रखेंगे।

चर्चित टेलीविजन निर्माता संदीप सिकंद द्वारा निर्मित मेंहदी है रचने वाली शो में टॉलीवुड फेम साई केतन राव भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

यह शो 15 फरवरी को शाम 6:30 बजे अपने प्रीमियर के लिए तैयार है, जिसमें मिलिंद फाटक, अस्मिता खटखटे, स्नेहल रेड्डी, अजिंक्य जोशी, रुतुजा सावंत, प्रियंका धावले और सायली सालुंखे जैसे कई प्रमुख कलाकार निर्णायक भूमिकाओं में नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button