More

    टीसीएल ने अब ऑडियो एक्सेसरीज सेगमेंट में किया प्रवेश

    नई दिल्ली: टीसीएल ने सोमवार को वायर्ड और वायरलेस ईयरफोन और हेडफोन सहित कई ऑडियो उत्पादों की लॉन्चिंग के साथ ऑडियो सेगमेंट में अपने विस्तार की घोषणा की।

    कंपनी ने वायर्ड इन-इयर हेडफोन – एसओसीएल100, एसओसीएल200, एसओसीएल300, एसीटीवी100, प्रीमियम वायर्ड ओवर-द-इयर हेडफोन्स – एमटीआरओ200, ईएलआईटी400एनसी और हाई-एनर्जी वायरलेस नेकबैंड स्टाइल इन-इयर हेडफोन्स – एसओसीएल200बीटी, एसीटीवी100बीटी, ईएलआईटी200एनसी को लॉन्च किया।

    कंपनी के अनुसार, उत्पादों की एक पूरी श्रृंखला है, जिसकी स्मार्ट क्षमताओं के साथ कोई समझौता नहीं किया है और यह प्रतिस्पर्धी कीमतों में उपलब्ध हैं।

    - Advertisement -

    टीसीएल मोबाइल के कंट्री मैनेजर (भारतीय उपमहाद्वीप) सुनील वर्मा ने एक बयान में कहा कि जहां तक नवाचार और डिजाइन की बात है तो टीसीएल उत्पादों को बहुमुखी माना जाता है।

    इसी रणनीति को ध्यान में रखते हुए हमने ऑडियो श्रेणी में प्रवेश किया है और युवा भारतीय उपभोक्ताओं की बढ़ती जरूरतों को पूरा करने के लिए ऑडियो सेगमेंट में कई उत्पादों की घोषणा की है।

    - Advertisement -

    इसके अलावा, कंपनी ने टीसीएल ईएलआईटी200एनसी इन-इयर हेडफोन और टीसीएल ईएलआईटी400एनसी, एमटीआर200 ऑन-इयर इयरबड हेडफोन की भी घोषणा की।

    पूरी रेंज ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स के साथ फ्लिपकार्ट और प्रमुख ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होगी।

    - Advertisement -
    spot_imgspot_img
    spot_img

    Get in Touch

    62,437FansLike
    86FollowersFollow
    0SubscribersSubscribe

    Latest Posts

    1