More

    कमलनाथ के भाई-भाभी की हत्या का मास्टरमाइंड दबोचा

    नोएडा: ग्रेटर नोएडा के सेक्टर अल्फा 2 में रहने वाले मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ के चचेरे भाई नरेंद्र नाथ और भाभी सुमन नाथ की हत्या के मुख्य आरोपी और उसके साथी को मंगलवार रात पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है।

    दोनों बदमाश मुठभेड़ के दौरान गोली लगने से घायल हैं। पुलिस ने दोनों पर 25-25 रुपये का इनाम घोषित किया था।

    पुलिस इस घटना में शामिल दो आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर हत्याकांड का खुलासा कर चुकी है। बीते गुरुवार रात नरेंद्र नाथ और पत्नी सुमन नाथ की घर में घुसकर हत्या कर दी गई थी।

    - Advertisement -

    रविवार को पुलिस ने हत्याकांड में शामिल दो आरोपियों को गिरफ्तार कर इस घटना का खुलासा किया था।

    डीसीपी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि इस डबल मर्डर के मास्टरमाइंड रोहित और उसके साथी की तलाश में पुलिस की टीमें लगातार दबिश रही थीं।

    - Advertisement -

    मंगलवार शाम बीटा दो कोतवाली पुलिस और बदमाशों के बीच डाढा गोल चक्कर पर मुठभेड़ हो गई। पुलिस मुठभेड़ में डबल मर्डर के मास्टरमाइंड रोहित और उसके साथी सुभाष के पैर में गोली लगी।

    इससे दोनों घायल हो गए। पुलिस ने इनके पास से चोरी की बाइक, दो तमंचे, बुजुर्ग दंपति के घर से लूटे गए गहने, विदेशी मुद्रा व अन्य सामान बरामद किया है।

    एडीसीपी विशाल पांडे के बताया कि मास्टरमाइंड रोहित ने पूछताछ में बताया कि उसने लूट के मकसद से इस डबल मर्डर की साजिश रची थी।

    - Advertisement -

    उसे शक था कि बुजुर्ग दंपति के घर में मोटी रकम हाथ लगेगी। इस कारण उसने साथियों के साथ मिलकर दोहरे हत्याकांड की योजना तैयार की।

    पूछताछ के बाद पता चला है कि वह करीब दो साल से नरेंद्र नाथ के संपर्क में था। नरेंद्र से बातचीत करने पर उसे लगा था कि उनके पास काफी धन दौलत है।

    इसके चलते उसके मन में लालच आ गया था। पुलिस ने बताया कि रोहित शहर में चोरी की वारदात करता रहता था।

    spot_imgspot_img
    spot_img

    Get in Touch

    62,437FansLike
    86FollowersFollow
    0SubscribersSubscribe

    Latest Posts

    1