More

    सीतामढ़ी में दिनदहाड़े 17 लाख की लूट, पुलिस पर उठ रहे सवाल

    सीतामढ़ी: सीतामढ़ी जिले के पुनौरा थाना क्षेत्र में अपराधियों ने रविवार को हीरो एजेंसी के मुन्सी से दिनदहाड़े 17 लाख रुपये लूट लिये अपराधियों ने घटना को अंजाम उस वक्त दिया जब सीतामढ़ी जिले के मेजरगंज बाजार स्थित न्यू मेजरगंज ऑटोमोबाइल हीरो एजेंसी के मुन्सी ललन सिंह सीतामढ़ी स्थित अपने घर से रुपए से भरा बैग लेकर एजेंसी लौट रहे थे।

    तभी रीगा सीतामढ़ी पथ में खैरबा चौक से पश्चिम एक प्राइवेट स्कूल के समीप अपाचे व एफजेड बाइक सवार पांच अपराधियों ने पिस्टल के बल पर हीरो एजेंसी के मुन्सी से रुपए से भरा बैग लूटकर फरार हो गये।

    अपराधी रुपए से भरा बैग लूटकर सीतामढ़ी शहर की तरफ भाग निकले।

    - Advertisement -

    घटना की सूचना पीड़ित व्यक्ति के द्वारा सीतामढ़ी एसपी हर किशोर राय को दी गई।

    घटनास्थल पर तुरंत मुख्यालय डीएसपी पीएन साहू, टेक्निकल सेल अधिकारी उपेन्द्र महतो, पुनौरा थानाध्यक्ष शंभू नाथ सिंह, रीगा थानाध्यक्ष संजय कुमार समेत बड़ी संख्या में पुलिस पहुँची।

    - Advertisement -

    पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

    घटना के बाद रीगा मेजरगंज बैरगनिया सीतामढ़ी एवं विभिन्न चौक चौराहों पर गश्ती बढ़ा दी गई है एवं ताबड़तोड़ वाहन जांच की जा रही है।

    जानकारी के अनुसार मेजरगंज बाजार निवासी कुंदन कुमार का न्यू मेजरगंज ऑटोमोबाइल्स नामक हीरो एजेंसी मेजरगंज बाजार में स्थित है एवं सुप्पी थाना क्षेत्र के ढेग बाजार स्थित भी हीरो एजेंसी है।

    - Advertisement -

    एजेंसी के प्रोपराइटर कुंदन कुमार ने बताया कि हमारा मुन्सी ललन सिंह जो मेजरगंज थाना क्षेत्र के गढ़वा बिशनपुर का रहने वाला है।

    रविवार की दोपहर 12:30 बजे सीतामढ़ी अपने डेरा से रुपए से भरा बैग लेकर अपने बुलेट मोटरसाइकिल से मेजरगंज लौट रहा था। इसी बीच अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया।

    लॉकडाउन की स्थिति में इतनी बड़ी लूट ने सीतामढ़ी पुलिस पर कई सारे सवाल खड़े कर दिए हैं।

    बताया जाता है कि सीतामढ़ी पुलिस के द्वारा विभिन्न चौक चौराहों पर वाहन जांच के लिए एवं अन्य कारणों के लिए पुलिस बल की तैनाती की गई है।

    इसके साथ साथ ही विभिन्न थाना क्षेत्रों में टाइगर मोबाइल दौरा कर रही है।

    spot_imgspot_img
    spot_img

    Get in Touch

    62,437FansLike
    86FollowersFollow
    0SubscribersSubscribe

    Latest Posts

    1