More

    पहले पत्नी की चाकू मारकर की हत्या, फिर Private Part काटकर चूल्हे पर पकाया

    रियो डी जेनेरियो: ब्राजील Brazil में एक महिला को अपने ही पति की हत्या के जुर्म में गिरफ्तार किया गया है।

    इस महिला पर अपने पति की हत्या के बाद उसका प्राइवेट पार्ट Private Part काटने और उसे पकाने का भी आरोप है।

    आरोपी महिला 33 साल की दयाने क्रिस्टीना रोड्रिग्स मचाडो Dayane Cristina Rodrigues Machado को सात जून को ब्राजील के शहर साओ गोंकालो में गिरफ्तार किया।

    - Advertisement -

    इस मामले की जानकारी पुलिस को आरोपी महिला के पड़ोसियों ने दी। जब पुलिस पहुंची तो उसे आंद्रे नाम के एक शख्स का बेजान, नग्न और क्षत-विक्षत शव मिला।

    अधिकारियों के मुताबिक उसकी पत्नी ने उसका लिंग काट कर एक फ्राइंग पैन में सोयाबीन के तेल में पकाया था। उनका मानना है कि यह अपराध तड़के करीब 4 बजे हुआ, जब दंपति के बीच अलग होने को लेकर बहस हुई थी।

    - Advertisement -

    पहले पत्नी की चाकू मारकर की हत्या, फिर Private Part काटकर चूल्हे पर पकाया

    पुलिस ने घटनास्थल से सब्जी काटने के लिए इस्तेमाल होने वाला चाकू बरामद किया है। पुलिस का कहना है कि इसी हथियार से महिला ने पहले अपने पति की हत्या की। बाद में उसने इसी से उसके कई पार्ट्स को काट डाला।

    गिरफ्तार की गई महिला पर हत्या और लाश को अपवित्र करने का आरोप लगाया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये दोनों जोड़े 12 साल में 10 साल साथ रहे। लेकिन, पिछले दो साल में आपस में हुई अनबन से ये अ

    - Advertisement -

    लग-अलग रह रहे थे। इसके बावजूद दोनों बार-बार मिलते रहते थे। उनका एक आठ साल का बेटा और एक पांच साल की बेटी है। अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि अपराध के समय ये बच्चे कहा थें।

    बताया जा रहा है कि ये दोनों एक साथ एक पिज्जा की दुकान चलाते थे। अपराध की रात दंपति एक बार में गया था। जहां शराब पीने और कुछ खाने के दौरान दोनों में विवाद हो गया।

    महिला के वकील ने दावा किया कि है कि उसके पति आंद्रे ने उसे जान से मारने की धमकी दी। जिसके बाद महिला ने अपनी आत्मरक्षा में अपने पति को ही मार डाला।

    हालांकि, आंद्रे की बहन, एड्रियाना सैंटोस का कहना है कि महिला ने उसके भाई को धोखा देने का बदला लेने के लिए मार डाला।

    spot_imgspot_img
    spot_img

    Get in Touch

    62,437FansLike
    86FollowersFollow
    0SubscribersSubscribe

    Latest Posts

    1