विदेश

इमरान खान की करीबी महिला नेता ने सांसद का कॉलर पकड़ मारा थप्‍पड़

इस्‍लामाबाद: पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की करीबी नेता डॉक्‍टर फिरदौस आशिक अवान ने एक टीवी शो की रेकॉर्डिंग के दौरान एक पाकिस्‍तानी सांसद को थप्‍पड़ मार दिया।

पीड़‍ित सांसद बिलावल भु्ट्टो की पार्टी पीपीपी के कादिर मंडोखेल थे। टीवी शो के दौरान फिरदौस आशिक ज्‍यादा भड़क गईं कि उन्‍होंने सांसद कादिर को चाटा मार दिया।

फिरदौस आश‍िक अवान पहले पीएम इमरान खान की विशेष सहायक रह चुकी हैं और फिलहाल वह पाकिस्‍तान के पंजाब प्रांत के सीएम की विशेष सहायक हैं। थप्‍पड़ मारने का यह वीडियो अब सोशल मीडिया वायरल हो गया है।

वीडियो में इमरान खान की पार्टी पीटीआई की नेता फिरदौस आशिक अवान गाली देती हुई नजर आ रही हैं। बताया जा रहा है कि यह घटना पत्रकार जावेद चौधरी के एक्‍सप्रेस टीवी पर एक शो की रेकॉर्डिंग के दौरान हुई।

बाद में फिरदौस आशिक अवान ने एक बयान जारी करके कहा कि पीपीपी सांसद कादिर मंडोखेल ने उनके और उनके पिता के खिलाफ गाली दी और धमकी दी।

फिरदौस ने कहा कि उन्‍होंने आत्‍मरक्षा में पीपीपी सांसद को थप्‍पड़ मारा। कादिर मंडोखेल ने उन्‍हें ऐसा करने के लिए मजबूर किया।

उन्‍होंने कहा कि वह कादिर मंडोखेल के खिलाफ मानसिक प्रताड़ना का मुकदमा दर्ज कराएंगी।

फिरदौस ने कहा, ‘इस घटना के पूरे वीडियो को जारी किया जाए ताकि लोगों को पता चल सके कि मुझे ऐसा करने के लिए मजबूर किया गया। मेरी सियासी साख और इज्‍जत शो के दौरान दांव पर लग गई। मैं इस पूरे मामले में अपने वकीलों से बात कर रही हूं।

डॉक्‍टर फ‍िरदौस एक समय में इमरान खान की विशेष सहायक थीं लेकिन उन्‍हें सरकारी खजाने के दुरुपयोग, राजनीतिक नियुक्तियां करने के आरोप में पद से हटा दिया गया था।

उन पर सरकारी विज्ञापनों के बजट में से 10 फीसदी कमीशन लेने का भी आरोप लगा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button