करियरझारखंड

झारखंड : नीलाम्बर पीताम्बर विश्वविद्यालय के परीक्षा परिणाम घोषित, 9750 छात्रों का परीक्षा परिणाम किया गया प्रकाशित

मेदिनीनगर: नीलाम्बर पीताम्बर विश्वविद्यालय के परीक्षा विभाग ने यूजी सेमेस्टर तृतीय आर्ट्स, साइंस और कॉमर्स संकाय 2018-21 के लगभग 9750 छात्रों का परीक्षा परिणाम प्रकाशित कर दिया है। यह जानकारी परीक्षा नियंत्रक डॉ एस के पाण्डेय ने दी।

उन्होंने बताया कि परीक्षा परिणाम यूजीसी एग्जाम 2020 के गाइडलाइन के अनुरूप छात्रों सेमेस्टर तृतीय से चतुर्थ में प्रमोट किया गया है।

इस परीक्षा परिणाम को विश्वविद्यालय के वेबसाइट पर अपलोड किया जा रहा है।

जिसे संबंधित सभी विद्यार्थी अपना रिजल्ट अपने रौल नम्बर से लॉगिन कर देख सकेंगे।

परीक्षा नियंत्रक डॉ एस के पांडे ने बताया कि कुछ महाविद्यालयों द्वारा जेनरल सब्जेक्ट (पास कोर्स) का मार्क्स नहीं मिलने के कारण परीक्षाफल स्थगित रखा गया है। इस संबंध में महाविद्यालय से पत्राचार किया गया है ।

महाविद्यालय से अंक प्राप्त होते ही परीक्षाफल को तैयार करने की दिशा में त्वरित कार्रवाई करते हुए रिजल्ट प्रकाशित कर दिया जाएगा।

परीक्षा नियंत्रक ने बताया कि यूजी पार्ट 2 (ओल्ड कोर्स) सत्र 2018-21 के परीक्षा परिणाम का कार्य शुरू कर दिया गया है। छात्रहित को देखते हुये इनका शीघ्र ही इनका परीक्षा परिणाम जारी किया जाएगा।

उन्होंने यह भी बताया कि सत्र (2019-22) एवम सेमेस्टर तृतीय सत्र (2018-21) के प्रोविजनल मार्क्स सीट विश्वविद्यालय के वेबसाइट से डाउनलोड किया जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button