झारखंड

दुमका में हुए दो सड़ह हादसे में 21 लोग घायल, दो गंभीर

दुमका: जिले के दो थाना क्षेत्रों में हुई अलग-अलग सड़क हादसों (Road Accidents) में 21 लोग घायल हो गये। पहली घटना रविवार को जिले के जामा थाना क्षेत्र के दुमका भागलपुर मुख्य मार्ग पर बारा पलासी के समीप घटी।

वहां कोलकाता से भागलपुर जा रही राजा डीलक्स यात्री बस (Raja Deluxe Passenger Bus) की संतुलन बिगड़ने से दुर्घटनाग्रस्त होकर पलट गया। इसमें करीब 9 लोग घायल हो गये।

घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी जितेंद्र साहू दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच स्थानीय लोगों की मदद से फूलो झानो मेडिकल कॉलेज अस्पताल, (Phulo Jhano Medical College Hospital) दुमका में भर्ती कराया।

घायलों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया

जानकारी के अनुसार राजा डीलक्स (Raja Deluxe) नामक यात्री बस पश्चिम बंगाल के कोलकाता से 58 यात्रियों को लेकर बिहार के भागलपुर जा रही थी। तभी बारा पलासी के समीप गाड़ी का संतुलन बिगड़ जाने के कारण चालक ने नियंत्रण खो दिया।

इसकी वजह से बस पलट गई। दुर्घटना (Accident) में घायलों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया। घायलों में पश्चिम बंगाल 24 परगना की महिला काजल सरदार एवं चक्रधर सरदार के साथ एक बच्चे गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सभी घायलों इलाज जारी

दूसरी घटना हंसडीहा थाना क्षेत्र में हंसडीहा-दुमका मुख्य मार्ग पर कुरमाहाट हॉल्ट (Kurmahat Halt) के समीप घटी, जहां गिट्टी लदे ट्रेलर और स्कॉर्पियो की हुई टक्कर में महिला सहित एक दर्जन लोग घायल हो गए।

घटना की सूचना पर हंसडीहा पुलिस घटनास्थल पर पहुंच ग्रामीणों के सहयोग से घायलों को इलाज के लिए CHC, सरैयाहाट भेजा गया, जहां सभी घायलों इलाज जारी रहा है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker