मेला देखकर लौट रही महिला पर चाकू से जानलेवा हमला , फिर क्या हुआ…देखें

Team News Aroma

चक्रधरपुर : जन्माष्टमी मेला (Janmashtami fair) देखकर घर लौट रही एक महिला के साथ एक शख्स ने मारपीट की घटना को अंजाम दिया है।

साथ ही महिला पर चाकू से जानलेवा हमला किया। मिली जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार की रात चक्रधरपुर (Chakradharpur) के पंप रोड निवासी महिला सरस्वती नाग पोर्टरखोली में आयोजित जन्माष्टमी मेला देखकर पश्चिम रेलवे केबिन (Western Railway Cabin) की ओर से अपने गांव लौट रही थी।

इसी बीच महिला का पीछा करते हुए चक्रधरपुर थाना क्षेत्र के बनलता गांव निवासी चितरंजन प्रधान पश्चिम रेलवे केबिन (Western Railway Cabin) के पास पहुंच गया।

गाली गलौज करते हुए जान से मारने की कोशिश

महिला को चितरंजन प्रधान जबरन रोकने की कोशिश करने लगा। जब महिला ने रुकने से इंकार कर दिया। इससे गुस्साए चितरंजन ने उसे धकेल दिया। इससे महिला गिर गई। इस दौरान चितरंजन प्रधान महिला को लात घूसों से मारने लगा। इसके बाद पॉकेट से चाकू निकालकर गाली गलौज करते हुए जान से मारने की कोशिश करने लगा।

महिला के सिर पर लगी गंभीर चोट

इस बीच वहां से गुजर रहे लोगों ने महिला को बचाया। लोगों के जमा होने पर चितरंजन प्रधान वहां से भाग खड़ा हुआ। इस घटना से महिला के सिर पर गंभीर चोट लगी है। स्थानीय लोगों के सहयोग से महिला को इलाज के लिए चक्रधरपुर के रेलवे अस्पताल (Railway Hospital)  में भर्ती कराया गया। इसकी सूचना मिलने पर पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। घटना चक्रधरपुर के पोर्टरखोली (porterkholi) में हुई है।

x