राजनीति में कदम रखने की तैयारी में एक्ट्रेस स्वरा भास्कर

News Aroma Desk

Actress Swara Bhaskar in Politics: एक्टिंग के बाद एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Actress Swara Bhaskar) राजनीति की दुनिया में कदम रखने की तैयारी में है।

खबरें आ रही हैं कि वह लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) लड़ सकती हैं। रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि Congress मुंबई से स्वरा भास्कर को लोकसभा का टिकट दे सकती है।

हालांकि अभी तक कांग्रेस और स्वरा भास्कर की तरफ से कोई बयान नहीं आया है। मीडिया रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि कांग्रेस स्वरा भास्कर को मुंबई की उत्तर-मध्य सीट से लोकसभा का टिकट दे सकती है। इस सीट पर BJP की पूनम महाजन सांसद हैं।

रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि स्वरा भास्कर कांग्रेस के बड़े नेताओं के संपर्क में हैं। कांग्रेस भी स्वरा भास्कर के नाम पर विचार कर सकती है। बताते चलें कि स्वरा भास्कर बीजेपी की नीतियों के विरोध में अक्सर खड़ी नजर आती हैं। स्वरा भास्कर ने CAA के विरोध में आयोजित एक जनसभा में हिस्सा लिया था।

वहीं स्वरा भास्कर हाल ही में कांग्रेस नेता Rahul Gandhi की भारत-जोड़ो न्याय यात्रा में नजर आई थीं। गौरतलब है कि स्वरा भास्कर के पति फहद अहमद समाजवादी पार्टी के नेता हैं।

अब देखने वाली बात होगी कि स्वरा भास्कर भी अपने पति के नक्शेकदम पर चलती हैं या नहीं। बालीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर Industry की उन एक्ट्रेसेस में से हैं जो तमाम मुद्दों पर खुलकर बात करती नजर आती हैं।

हमें Follow करें!

x