3 छक्के जड़ने के बाद 6 छक्के लगाने का विचार आया : पोलार्ड

एंटिगा : श्रीलंका के खिलाफ एक ओवर में छह छक्के जड़ने वाले वेस्टइंडीज के कप्तान कीरोन पोलार्ड ने कहा है कि जब उन्होंने तीन छक्के लगाए तब उनके मन में छह छक्के जड़ने का विचार आया।

पोलार्ड ने श्रीलंका के खिलाफ पहले टी20 मैच में अकिला धनंजय के ओवर में छह गेंदों पर छह छक्के जड़े और वह अंतरराष्ट्रीय टी20 क्रिकेट में ऐसा करने वाले भारत के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह के बाद दूसरे बल्लेबाज बन गए हैं।

पोलार्ड ने मैच के बाद कहा, तीसरा छक्का लगाने के बाद मेरे मन में छह छक्के जड़ने का विचार आया। कुछ छक्के लगाने के बाद मुझे समझ में आया कि इस पिच पर कैसे खेलना है।

उन्होंने कहा, सकारात्मक रहकर पिच पर अपने शॉट खेलना ज्यादा महत्वपूर्ण है। मुझे खुशी है कि मैं टीम की जीत में योगदान दे सका।

पोलार्ड ने कहा, छठी गेंद से पहले मेरे मन में काफी कुछ चल रहा है। छठी गेंद से पहले मैंने सोचा मुझे छक्का लगाना चाहिए या नहीं।

धनंजय ने मेरे पैड्स पर गेंद डाली और मैंने जोखिम लेकर शॉट लगाया। यह मेरा दिन था। हालांकि मुझे धनंजय के लिए अफसोस है लेकिन हमारी टीम के लिए यह अच्छी जीत है।

पोलार्ड के छह छक्कों की बदौलत वेस्टइंडीज ने श्रीलंका को पहले टी20 में हराकर तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल की।

हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं। हमारी पत्रकारिता को किसी भी दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
Back to top button