टेक्नोलॉजी

Amazon Fab Phone Fest शुरू, शानदार फीचर्स वाले स्मार्टफोन पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट

Amazon Fab Phone Fest : Online Shopping Platform Amazon पर Amazon Fab Phone Fest की घोषणा हो चुकी हैं। इस Fest में शानदार फीचर्स वाले स्मार्टफोन्स (Smartphones) को सस्ते में खरीदने का मौका मिलेगा। इस धमाकेदार सेल के दौरान स्मार्टफोन्स पर 40 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी।

इस सेल में OnePlus, Samsung, Redmi, iQOO, Tecno और Realme समेत कई कंपनियों के शानदार फोन्स पर 40 प्रतिशत (40%) तक का डिस्काउंट (Discount) मिलेगा।

Amazon Fab Phone Fest की शुरुआत इस महीने से हो जाएगी। लोगों के पास इस सेल में मिल रहे ऑफर (Offer) का लाभ उठाने के लिए 4 दिन का समय होगा। आइये, इसमें मिलने वाले ऑफर्स के बारे में डिटेल (Detail) में जानते हैं।

आज से शुरू हुई SALE

इस सेल की शुरुआत आज यानी 26 नवंबर से हो गई और यह 29 नवंबर तक चलेगी। ई-कॉमर्स (E-Commerce) वेबसाइट Amazon, फेस्ट में फोन्स पर 40 प्रतिशत तक ऑफ देने के साथ-साथ 10 प्रतिशत (1,000 रुपये तक) का इंस्टेंट डिस्काउंट (Instant Discount) भी ऑफर कर रही है।

हालांकि, यह ऑफर केवल SBI क्रेडिट (Credit) और क्रेडिट कार्ड EMI ट्रांजेक्शन (Transaction) के लिए ही है। इतना ही नहीं, ग्राहकों को स्मार्टफोन्स पर 12 महीने तक no-cost EMI का ऑफर भी मिल रहा है।

इसके अलावा, Prime मेंबर्स को Advantage Just For Prime के साथ 20,000 रुपये तक का अतिरिक्त लाभ मिलेगा। इसमें छह महीने के लिए फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंट (Free Screen Replacement) आदि शामिल है। Amazon Fab Phone Fest Sale के टॉप ऑफर्स की लिस्ट नीचे दी गई है।

Salecके दौरान स्मार्टफोन पर मिलेगी यह शानदार ऑफर

इस सेल के दौरान Redmi 9A Sport को 6,029 और Redmi 10A को 7,649 रुपये की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकेगा।

Samsung Galaxy M13 का 4G वेरिएंट 9,499 रुपये और 5G वेरिएंट 10,999 रुपये में उपलब्ध होगा।

iQOO Z6 5G को 14,999 रुपये की शुरुआती कीमत और iQOO Z6 Pro को 20,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ खरीद पाएंगे।

रियलमी नार्जो सीरीज (Realme Narjo Series) पसंद करने वालों को भी अच्छे ऑफर मिलेंगे। सेल में Realme Narzo 50i की शुरुआती कीमत 6,749, Realme Narzo 50A की शुरुआती कीमत 9,449 रुपये होगी।

सेल OnePlus Nord 2T फोन 27,499 रुपये, OnePlus 10 Pro स्मार्टफोन 55,999 रुपये और OnePlus 10T हैंडसेट 44,999 रुपये की शुरुआती कीमत में मिलेंगे।

Amazon India ने यह भी कहा कि अपने आगामी अमेजन फैब फोन फेस्ट के दौरान, इच्छुक खरीदार 30 नवंबर तक सिटी बैंक और वनकार्ड के साथ वनप्लस स्मार्टफोन (Oneplus Smartphone) पर चल रहे ऑफर्स का लाभ भी उठा सकेंगे।

अगर आप भी एक शानदार फीचर वाले स्मार्टफोन (Smartphone) की तलाश में है तो इनमें से किसी भी स्मार्टफोन को Amazon Fab Phone Fest का फायदा उठाकर काफी कम कीमत में खरीद सकते हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker