बिहार

कैमूर पुलिस ने हथियार के साथ पांच को किया गिरफ्तार

भभुआ: कैमूर के पस पिपरा के पास एन एच 30 पर अपराधियों ने लूट कांड के लिए जाल बिछा दिया था। मोबाइल सर्विलांस पर था तो वहाँ तत्काल पुलिस पहुंच गई और अंतरजिला गैंग के मास्टर माइंड सहित पांच अपराधियों को दबोच लिया।

इस आपरेशन में पुलिस ने रायफल,पिस्टल और लूट की बाइक,मोबाइल भी जब्त कर लिया।दरअसल पिछले दिनों लगातार दो बाइक लूट की घटना हुई तो एसपी के तेवर सख्त हो गए।

उन्होंने हाईटेक जांच शुरू कराई,जिसके बाद पुलिस ने ये बिग कैच किया।गिरफ्तार मास्टर माइंड मोहनिया थाना के दादर के अभिषेक तिवारी, कुदारा थाना में पचार के रोहित कुमार सिंह और गुर्गों में पचार के ही दिव्यांशु कुमार, रोहतास जिला कोचस के मनीष कुमार और दुर्गावती थाना में ओराही के दमन कुमार सिंह को जेल भेजने की कार्यवाई की जा रही है।

इनके पास से पुलिस ने एक देसी रायफल,एक पिस्टल,जिंदा गोली,लूट की दो बाइक,घटना में प्रयुक्त एक बाइक और घटना में प्रयुक्त तीन मोबाइल सहित 6 मोबाइल और अन्य सामान जब्त किया है।

घटना की जानकारी देते हुए कैमूर एसपी राकेश कुमार ने बताया कि बीते 12 और 13 मई को दादर के पास एन एच 30 पर लगातार दो बाइक लूट की घटना हुई।

जिसमे प्रभात कुमार सिंह और संदीप कुमार सिंह को रोक कर अपराधियों ने उनसे बाइक, मोबाइल और पर्स लूट लिए।इसे गंभीरता से लिया गया और गैंग के पर्दाफाश के लिए विशेष टीम का गठन किया गया।टीम में मोहनिया थानाध्यक्ष, डीआईओ प्रभारी संतोष कुमार वर्मा शामिल थे।

टीम ने हाईटेक जांच शुरू की।मोबाइल सर्विलांस पर डाला गया।जिसके बाद पुलिस के हाथ यह सफलता लगी।एसपी ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों के अन्य वारदातों का पता लगाया जा रहा है।

Back to top button