बिहार

अब पुलिस भी सुरक्षित नहीं, गई थी आरोपियों को पकड़ने, महिला कांस्टेबल की खुद लटकी मिली लाश

मुजफ्फरपुर: अब पुलिस (Police) भी खुद को सुरक्षित नहीं रख पा रही है। अपराधियों को पकड़ने जाने वाली Police की ही लाश अब मिलने लगी है।

ऐसा ही मामला पुणे से सामने आई है। करीब 96 लाख रुपए के गबन के आरोपित को गिरफ्तार (Arreste) करने गई ब्रह्मपुरा थाने में तैनात महिला कांस्टेबल कविता कुमारी (Constable Kavita Kumari) का शव पुणे के हिंजेवडी Police Station के चांदनी चौक स्थित Hotel बवाधान के एक कमरे में मिला।

शव पंखे से लटक हुआ था। इसके बाद Police ने सूचना मिलने पर बिहार पुलिस व मुजफ्फरपुर SSP को वारदात की जानकारी दी। एक वरिष्ठ Police अधिकारी ने कहा कि प्रारंभिक जांच में Suicide का मामला लग रहा है।

आरोपित को गिरफ्तार करने आई महिला Police कमरे में मृत पाई गई

25 साल आयु थी महिला कांस्टेबल की हिंजेवाड़ी पुलिस स्टेशन (Police Station) के प्रभारी वरिष्ठ निरीक्षक विवेक मुगलिकर ने कहा कि जांच की जा रही है।

Constable की Death के कारणों का पता लगाया जा रहा है। टीम में शामिल Sub Inspector ओम प्रकाश प्रसाद ने Phone पर बताया कि मेरे साथ 96 लाख के गबन के आरोपित को गिरफ्तार करने आई महिला Constable Kavita Hotel के कमरे में मृत पाई गई है।

औराई में पदास्थापन के दौरान ही उसकी Wedding हुई

Bhojpur जिला के कोईलवर की रहने वाली 25 वर्षीय महिला कांस्टेबल कविता के बारे में बताया जाता है कि वह ईमानदार व सख्त पुलिसकर्मी थी। छापेमारी के दौरान वह पानी तक नहीं पीती थी। कविता पहले औराई थाने में तैनात थी।

करीब दो माह पहले ही तबादले के बाद ब्रह्मपुरा थाने में आई थी। औराई में पदास्थापन के दौरान ही उसकी Wedding हुई थी। बहरहाल, अब Police इस बात का पता लगा रही है कि आखिर महिला कांस्टेबल की Death हुई कैसे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker