प्रधानमंत्री ने कोरोना की चुनौतियों को सफलतापूर्वक संभाला: जेपी नड्डा

पटना: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) बिहार प्रदेश कार्यसमिति बैठक की शुरुआत करते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि देश में कोरोना से पैदा हुई चुनौतियों का मुकाबला प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सफलतापूर्वक किया है।

प्रधानमंत्री का नेतृत्व देश के साथ नहीं होता तो पता नहीं हालात कैसे होते। बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जिस तरह से काम किया है, वह भी प्रशंसनीय हैं।

फिजिकल और वर्चुअल मोड में हो रही इस बैठक में जेपी नड्डा ने कहा कि कोरोना से संकट के खिलाफ हमेशा सचेत रहने की जरूरत है। आज नए ऑक्सीजन प्लांट लगाने के लिए प्रधानमंत्री ने निर्देश दिए हैं।

उन्होंने भाजपा के नेताओं और कार्यकर्ताओं से अपील की कि वह अपने इलाके में ऑक्सीजन प्लांट के निर्माण को लेकर जागरूक रहें। हर हाल में ऑक्सीजन प्लांट जुलाई महीने में स्थापित हो जाए, यह तय करें।

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि आज देश में जो लोग वैक्सीन को लेकर सियासत कर रहे हैं, वह सबसे न्यूनतम स्तर की राजनीति का परिचय दे रहे हैं।

उन्होंने कहा कि कोरोना काल के बीच पार्टी का हर नेता और कार्यकर्ता जरूरतमंदों की मदद करता रहेगा।

भाजपा अध्यक्ष ने प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जयसवाल से कहा कि बिहार में कोरोना वैक्सीन एक्शन कार्यक्रम से पार्टी का हर नेता और कार्यकर्ता जुड़ जाए, यह सुनिश्चित करें। कोरोनावायरस मिशन अभियान और जागरुकता से भाजपा अलग नहीं रह सकती, लिहाजा हमें सुनिश्चित करना होगा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का यह मिशन पूरा हो।

जेपी नड्डा ने बिहार की राजनीतिक परिस्थितियों की चर्चा करते हुए कहा है कि बिहार में राजग सरकार आने के पहले कैसा शासन था यह बात सबको पता है? बिहार में कैसे अपहरण को उद्योग बनाकर सत्ता का संरक्षण दिया गया, यह कोई भूल नहीं सकता।

आज बिहार में राजग की सरकार होने के कारण लोग चैन की नींद सो सकते हैं। उन्होंने विरोधियों पर हमला बोलने के साथ कोरोना काल की चुनौतियों की भी चर्चा की।

हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं। हमारी पत्रकारिता को किसी भी दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
Back to top button