बिहार

सहरसा स्टेशन पर हंगामा करते युवक को RPF ने किया गिरफ्तार

सहरसा: रेलयात्रियों के साथ बदसलूकी करना तथा स्टेशन पर हंगामा करना एक युवक को काफी महंगा पड़ गया। जिसे ड्यूटी पर तैनात आरपीएफ द्वारा गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

आरपीएफ इंस्पेक्टर पंकज प्रसाद ने बताया कि शनिवार को सिमरी बख्तियारपुर स्टेशन पर तैनात ऑन ड्यूटी आरपीएफ स्टाफ ने तुरंत हंगामा करते उस युवक को हिरासत में लेकर सहरसा आरपीएफ पोस्ट भेज दिया।

आरपीएफ ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया। घटना के संबंध में बताया कि यह मामला सिमरी बख्तियारपुर स्टेशन की है, जहां कुछ रेलयात्री जमालपुर ट्रेन पकड़ने के लिए स्टेशन पहुंचे थे।

सिमरी बख्तियारपुर बस्ती निवासी 23 वर्षीय मो. सैफ ट्रेन में किसी को चढ़ाने आया था। मो. सैफ अनाधिकृत रूप से स्टेशन पर प्रवेश किया था। अचानक किसी कारण से मो. सैफ यात्रियों के साथ काफी बदसलूकी करने लगा।

नोकझोंक के बाद आरोपी स्टेशन पर काफी हंगामा करने लगा। उस समय सिमरी बख्तियारपुर स्टेशन पर तैनात ऑन ड्यूटी आरपीएफ स्टाफ ने उस शख्स को हिरासत में लेकर सहरसा भेज दिया।

उन्होंने बताया कि उक्त युवक के विरूद्ध रेल अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर अग्रेतर कारवाई के लिए न्यायिक हिरासत में रेलवे न्यायालय भेज दिया गया है।

Back to top button