झारखंड

गोड्डा संसदीय क्षेत्र से आज BJP प्रत्याशी निशिकांत दुबे कर रहे नॉमिनेशन, पार्टी के कई बड़े नेता…

नामांकन में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) के अलावा भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहनवाज हुसैन के अलावा कई अन्य बड़े चेहरे भी शामिल

Dr. Nishikant Dubey Nomination : आज यानी शुक्रवार को अक्षय तृतीया (Akshaya Tritiya) के मौके पर गोड्डा संसदीय सीट (Godda Seat) से BJP प्रत्याशी डॉ. निशिकांत दुबे (Dr. Nishikant Dubey) अपना नामांकन (Nomination) का पर्चा भरेंगे।

नामांकन में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) के अलावा भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहनवाज हुसैन (Shahnawaz Hussain) , भागलपुर सांसद अजय मंडल (Ajay Mandal) के अलावा कई अन्य बड़े चेहरे भी शामिल होंगे।

लगातार चौथी बार कर रहे नॉमिनेशन

बता दें कि डॉ. निशिकांत दुबे गोड्डा संसदीय सीट से लगातार चौथी बार नामांकन कर रहे हैं।

उन्होंने कहा है कि जिस प्रकार वर्ष- 2009 से गोड्डा संसदीय क्षेत्र की जनता ने उन्हें अपार समर्थन व स्नेह देने का काम किया है, उसी प्रकार लगातार चौथी बार भी जनता का पूरा सहयोग मिलेगा।

उन्होंने कहा कि यह उनके लिए बड़ी बात है कि उनके नामांकन के लिए केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह पहुंच रहे हैं।

रक्षा मंत्री का स्नेह उन्हे शुरू से ही मिला है। साथ ही हर चुनाव में नामांकन के दिन पहुंचने वाले भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहनवाज हुसैन भी आ रहे हैं।

इसी प्रकार भागलपुर लोकसभा क्षेत्र के सांसद अजय मंडल भी अपना चुनाव खत्म होने के बाद उनके नामांकन में शामिल होने के लिए पहुंच रहे हैं।

खगड़िया लोकसभा क्षेत्र से लोजपा प्रत्याशी ने भी आने की इच्छा जाहिर की है। इसी प्रकार और कई नामचीन नामांकन में पहुंच सकते हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker