झारखंड

BJP ने रांची के अरगोड़ा थाने में दर्ज कराई FIR, अमित शाह के वायरल…

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के एक प्रतिनिधिमंडल ने मंगलवार को अरगोड़ा थाने में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का Fake Video Viral करने के आरोपित शैलेंद्र हाजरा एवं रूपेश रजक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई

BJP lodged FIR in Argora Police Station: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के एक प्रतिनिधिमंडल ने मंगलवार को अरगोड़ा थाने में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का Fake Video Viral करने के आरोपित शैलेंद्र हाजरा एवं रूपेश रजक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई।

BJP जनता युवा मोर्चा के कार्यालय मंत्री संजय कुमार महतो ने यह प्राथमिकी दर्ज कराई।

मौके पर BJP विधि प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक सुधीर श्रीवास्तव ने कहा कि देश के गृह मंत्री के वायरल फेक वीडियो को भी थाने में दिया गया है।

यह वीडियो न सिर्फ आदर्श चुनाव आचार संहिता (Model Code of Conduct) का मामला है, बल्कि यह वीडियो देश में आशांति फैलाने के उद्देश्य से किया गया है। आरक्षण जैसे मुद्दे पर अमित शाह ने कभी नहीं कहा कि इसको खत्म कर देंगे।

यह वीडियो न सिर्फ Amit Shah की व्यक्तिगत मानहानि है, बल्कि देश के सामने गलत तथ्य रखने का प्रयास भी है। संजय महतो ने कहा कि इससे न सिर्फ अमित शाह की छवि धूमिल हुई है, बल्कि पार्टी की छवि पर भी धब्बा लगा है।

प्रतिनिधिमंडल में विधि प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक सुधीर श्रीवास्तव, न्यायिक मामले के उप प्रमुख प्रकाश झा, युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष शशांक राज, संजय महतो, रोमित् नारायण सिंह और पवन पासवान शामिल थे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker