भारत

केजरीवाल के घर में स्वाति मालीवाल के साथ अभद्रता पर BJP ने उठाया सवाल…

BJP नेता शाजिया इल्मी ने राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से CM आवास पर हुई अभद्रता पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) से सीधे सवाल पूछे हैं।

Indecency with Swati Maliwal: BJP नेता शाजिया इल्मी ने राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से CM आवास पर हुई अभद्रता पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) से सीधे सवाल पूछे हैं।

उन्होंने कहा कि 48 घंटे बीत गए हैं, सबके मन में यह सवाल है कि सुल्तान साहब के शीशमहल में क्या हो रहा है?

उन्होंने सोनिया गांधी, Priyanka Gandhi और आतिशी की चुप्पी पर प्रश्न किए। स्वाति मालीवाल के साथ हुई अभद्रता को लेकर भाजपा की महिला कार्यकर्ताओं ने बुधवार सुबह सीएम हाउस पर प्रदर्शन भी किया।

गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी (AAP) की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने 13 मई को PCR कॉल करके कहा था कि सीएम हाउस मेें उनसे मारपीट हुई है। इन आरोपों के बाद आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने भी स्वीकार किया कि स्वाति मालीवाल के साथ अभद्रता हुई है।

शाजिया ने कहा कि इस घटना के बाद से स्वाति मालीवाल गायब हैं। उनसे संपर्क नहीं हो पा रहा है, क्या स्वाति मालीवाल पर समझौता करने के लिए दबाव बनाया जा रहा है। हमें उनकी सुरक्षा को लेकर चिंता है।

शाजिया ने आम आदमी पार्टी (AAP) के लिए कहा, “मैं सभी को जानती हूं, उनके डायनामिक्स को जानती हूं, वहां की गंदगी अब बाहर आई है और मैंने इस कारण ‘आप’ छोड़ी थी। कुछ इसी तरह का मामला नरेला के तत्कालीन विधायक शरद चौहान के खिलाफ भी था।

एक महिला, चौहान के खिलाफ शिकायत लेकर मुख्यमंत्री के पास पहुंची थीं। लेकिन, केजरीवाल ने उसे समझौता करने को कहा। इसके बाद उस महिला को आत्महत्या करने पर मजबूर होना पड़ा।”

उन्होंने कहा कि क्या CM Arvind Kejriwal और राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के रिश्तों में खटास आई है। आखिर मुख्यमंत्री के आरोपी निजी सहायक विभव पर कार्रवाई क्यों नहीं हुई?

इससे पहले मंगलवार रात असम के CM Himanta Biswa Sarma ने राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ हुई मारपीट पर राज्यसभा के सभापति एवं उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ से संज्ञान लेने की मांग की थी। उन्होंने दिल्ली के CM के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग भी की थी।

उन्होंने कहा था कि सुनीता केजरीवाल को भी यह बताना चाहिए कि स्वाति मालीवाल की पिटाई क्यों की गई?

वहीं, भाजपा के दिग्गज नेता Shivraj Singh Chauhan ने स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट की घटना की निंदा करते हुए कहा कि जब एक द्रौपदी का अपमान हुआ था तो महाभारत की लड़ाई हो गई थी और कौरवों के पूरे वंश का विनाश हो गया था। यहां दिल्ली में मुख्यमंत्री आवास पर स्वाति मालीवाल का जो अपमान किया गया, उसे भारत की यह धरती सहन नहीं करेगी।”

उन्होंने अरविंद केजरीवाल, Mamata Banerjee और कांग्रेस के साथ पूरे विपक्षी गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि एक तरफ Mamata Banerjee के राज में पश्चिम बंगाल में संदेशखाली जैसी घटना हो रही है। वहीं, दिल्ली में CM आवास पर एक महिला के साथ इस तरह का व्यवहार किया जा रहा है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker