झारखंड

बोकारो : पेड़ की रस्सी के सहारे लटका मिला युवक की शव, आत्महत्या की आशंका

लातेहार जिले के वन विभाग में कार्यरत था संदीप तिग्गा

बोकारो : बोकारो (Bokaro) के जरीडीह थाना क्षेत्र के टांड़बालीडीह के क्रिश्चियन मुहल्ले में 35 वर्षीय युवक संदीप तिग्गा की लाश (dead body) पेड़ में रस्सी के सहारे लटकी हालत में बरामद हुई है।

फिलहाल, पुलिस इस मामले को आत्महत्या से जोड़कर देख रही है। युवक के पिता लॉरेंस तिग्गा बीएसएल में कार्यरत हैं।

युवक लातेहार जिले के वन विभाग (Forest department) में कार्यरत था। सोमवार की सुबह घर से करीब डेढ़ सौ मीटर दूर आम के बगीचे में युवक की लाश बरामद की गई है।

रविवार की रात बेचैनी की हालत में निकला था घर से बाहर

स्थानीय लोगों ने बताया कि युवक शनिवार को अपने घर टांड बालीडीह के लाठो टांड (Tand Balidih’s latho tand) आया हुआ था। सोमवार की सुबह लगभग 6:30 बजे युवक की लाश मिली।

युवक तीन भाई-बहनों में सबसे बड़ा था। परिवार के लोगों ने बताया कि बीती रात रविवार को लगभग 11:00 बजे बेचैनी की हालत में वह घर से निकला। इसके बाद वापस नहीं लौटा। परिवार के लोग रात भर युवक को खोजते रहे।

परिजनों के मुताबिक, पिछले कुछ दिनों से काफी परेशान था युवक

सुबह शव देखे जाने के बाद मामले की जरीडीह पुलिस को दी गई। जरीडीह थाना प्रभारी ललन रविदास (Lalan Ravidas) दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे।

शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया जा रहा है कि युवक बेहद सरल स्वभाव का था।

टांड़बालीडीह पंचायत की मुखिया माना देवी (Mana Devi) ने परिजनों से मिली जानकारी का हवाला देते हुए बताया कि युवक बहुत परेशान था।

परिवार ने इसका कारण पता लगाने का प्रयास किया, लेकिन युवक ने कुछ नहीं बताया। पुलिस मामले को आत्महत्या (suicide) से जोड़कर देख रही है और विभिन्न बिंदुओं से मामले की जांच कर रही है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker