झारखंड

पत्नी की धारदार हथियार से बेरहमी से हत्या कर पूरी रात शव के पास बैठा रहा पति

बोकारो (Bokaro) जिले के कसमार प्रखंड कार्यालय से सटे मोचरो गांव निवासी 42 वर्षीय सुरेश रजवार ने अपनी 30 वर्षीय पत्नी शकुंतला देवी की बुधवार की देर रात धारदार फरसा से गला रेतकर बेरहमी से हत्या (Murder) कर दी।

Bokaro Murder : बोकारो (Bokaro) जिले के कसमार प्रखंड कार्यालय से सटे मोचरो गांव निवासी 42 वर्षीय सुरेश रजवार ने अपनी 30 वर्षीय पत्नी शकुंतला देवी की बुधवार की देर रात धारदार फरसा से गला रेतकर बेरहमी से हत्या (Murder) कर दी।

घटना की जानकारी होते ही गुरुवार की सुबह मौके पर पहुंची पुलिस ने पत्नी के हत्यारे पति को हत्या में प्रयुक्त फरसा के साथ गिरफ्तार (Arrest) कर थाना ले गई।

इसके बाद कसमार थाना में मामला दर्ज कर हत्यारोपी पति को जेल भेज दिया गया। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए तेनुघाट भेज दिया है।

हत्या कर पूरी रात शव के पास बैठा रहा पति

मामले के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार दोनों पति-पत्नी के बीच बुधवार रात घरेलू विवाद हुआ था। जिसके बाद दोनों खाना खाने के बाद सोने चले गये थे।

इस बीच देर रात सुरेश रजवार अचानक उठा और नींद में सो रही पत्नी शकुंतला की धारदार फरसा से गला रेतकर हत्या कर दी। हत्या के बाद सुरेश अपनी पत्नी के शव के पास ही बैठा रहा।

अहले सुबह जब सुरेश के भाई की नींद खुली तो देखा कि भाभी की शव जमीन पर खून से लथपथ पड़ी है। और उसका भाई वहां बैठा हुआ है। इसके बाद उसने घटना की जानकारी स्थानीय वार्ड सदस्य और मुखिया को दी।

प्रथम दृष्टया घरेलू विवाद का मामला

मामले की सूचना पाकर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और पत्नी की हत्यारोपी को गिरफ्तार कर थाना ले गयी।

इसके बाद पुलिस ने कसमार थाना में मामला दर्ज कर हत्यारोपी पति को जेल भेज दिया। कसमार थाना प्रभारी भजनलाल महतो ने बताया कि प्रथम दृष्टया से यह घरेलू विवाद का मामला लग रहा है।

हालांकि पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है। Murder के कारणों का भी पता लगाया जा रहा है। जांच पूरी होने के बाद ही पता चल पायेगा कि पति ने अपनी पत्नी को इतनी बेहरमी से क्यों मारा।

बताते चलें दें सुरेश रजवार के तीन छोटे छोटे बच्चे हैं। और वह राजमिस्त्री का काम कर परिवार का गुजारा करता था।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker