मनोरंजन

‘Brahmastra Part । : शिवा’ ने दूसरे दिन दुनियाभर में कमाए 160 करोड़ रुपये

मुंबई: बॉलीवुड फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा’ (‘Brahmastra Part One: Shiva) ने रिलीज होने के दूसरे दिन दुनियाभर के सिनेमाघरों (cinemas) में टिकट बिक्री से कुल 150 करोड़ रुपये कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म निर्माताओं ने रविवार को यह जानकारी दी।

नौ सितंबर को रिलीज हुई बड़े बजट की इस फंतासी और साहसिक फिल्म के पहले भाग में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन ने भूमिका निभाई है। Film ने पहले दिन 75 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

निर्माताओं ने कहा, ‘‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा’ ने फिल्म उद्योग, सिनेमाघर मालिकों और दर्शकों समेत पूरे देश में उत्साह बढ़ाया है।

इस फिल्म को वैश्विक स्तर पर दर्शकों से प्रतिक्रियाएं (Reactions) मिली हैं और दूसरे दिन इसने लगभग 85 करोड़ रुपये के साथ कुल कमाई का आंकड़ा 160 करोड़ रुपये तक पहुंचा दिया है।

‘‘प्यार से बड़ा कोई ब्रह्मास्त्र नहीं है दुनिया में

फिल्म बड़े पर्दे पर अब तक का सबसे अलग अनुभव साबित होगी। फिल्म में एक्शन, रोमांस, ड्रामा है और सभी आयु वर्गों के लिए भव्य विजुअल इफेक्ट्स के साथ यह एक संपूर्ण पारिवारिक मनोरंजन है।’’

अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित, यह फिल्म कथित तौर पर 400 करोड़ रुपये से अधिक के बड़े बजट से तैयार की गई है।

अभिभूत मुखर्जी (Prabhat Mukherjee) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर दूसरे दिन की कमाई के बारे में जानकारी साझा की है।

उन्होंने लिखा, ‘‘प्यार से बड़ा कोई ब्रह्मास्त्र नहीं है दुनिया में। इस सप्ताहांत सिनेमाघरों (weekend cinemas) में प्यार बरसाने के लिए हमारे सभी दर्शकों का धन्यवाद।’’

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker