Uncategorized

Amazon Prime Day पर लघु व मझोले उद्यम के लिए यह है बड़ी योजना

100 से अधिक एसएमबी की विभिन्न श्रेणियों में 2,400 नए उत्पाद करेंगे पेश

नई दिल्ली: ऐमजॉन इंडिया ने कहा है कि प्राइम डे के लिए 100 से अधिक लघु एवं मझोले उद्यम (एसएमबी) विभिन्न श्रेणियों में 2,400 नए उत्पाद पेश करेंगे।

इन एसएमबी में स्टार्टअप इकाइयां, महिला उद्यमी, कारीगर और बुनकर शामिल हैं। ऐमजॉन इस प्रमुख सेल कायक्रम का आयोजन भारत में 26-27 जुलाई को करने जा रही है।

ई-कॉमर्स कारोबार की दिग्गज कंपनी ऐमजॉन ने रविवार को एक बयान में कहा, 100 से अधिक एसएमबी जिनमें स्टार्ट अप और ब्रांड, महिला उद्यमी, कारीगर और बुनकर शामिल हैं, विभिन्न श्रेणियों में 2,400 से अधिक उत्पाद पेश करेंगे।

इनमें होम और किचन, फैशन, सौंदर्य, आभूषण, स्टेशनरी, लॉन और बगीचा, किराना और इलेक्ट्रॉनिक्स उत्पाद शामिल हैं।

बयान में कहा गया है कि 450 से अधिक शहरों के ऐमजॉन पर 75,000 से अधिक स्थानीय दुकानदार विक्रेता प्राइम डे पर पहली बार अपने उत्पादों की बिक्री करेंगे।

ऐमजॉन इंडिया के निदेशक प्रणव भसीन ने कहा, छोटे कारोबारियों को सशक्त करने के अपने प्रयासों को जारी रखते हुए हम इस बार प्राइम डे एसएमबी को समर्पित कर रहे हैं।

ऐमजॉन पर 75,000 से अधिक स्थानीय दुकानदार प्राइम डे पर पहली बार अपने उत्पादों की बिक्री करेंगे। सेल का आगाज 26 जुलाई को होगा। 2

6 से 27 जुलाई यानी दो दिन तक चलने वाली इस सेल में स्मार्टफोन्स को 40 फीसदी तक छूट में खरीदने का मौका होगा।

ऐमजॉन प्राइम डे सेल 2021 सेल में रेडमी नोट 10 प्रो मैक्स को भी सस्ते में खरीदा जा सकेगा।

इस सेल के लिए ऐमजॉन ने एचडीएफसी बैंक के साथ साझेगारी की है। दो दिनों के सेल के दौरान ग्राहकों को कई सारे डील्स और डिस्काउंट्स मिल सकते हैं जिसमें स्मार्टफोन की डील भी शामिल है।

ऐमजॉन प्राइम डे सेल को हर साल ऐमजॉन सबसे पहले प्राइम मेंबर्स के लिए लेकर आता है जिसमें ग्राहकों को अलग अलग डील्स पर फायदा मिलता है।

ठीक एक हफ्ते बाद ऐमजॉन की सेल की शुरुआत होने वाली है। ऐसे में ऐमजॉन ने कुछ बेहतरीन डील्स का खुलासा करना शुरू कर दिया है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker