बिजनेस

CARS24 ने पहले की छंटनी, अब 500 से अधिक लोगों के लिए निकाली वैकेंसी

नई दिल्ली: पिछले साल लगभग 600 नौकरियों में कटौती के बाद, प्री-ओन्ड व्हीकल प्लेटफॉर्म (Pre-Owned Vehicle Platform) CARS24 ने शुक्रवार को कहा कि वह अगले 3 महीनों में विभिन्न वर्टिकल (Vertical) में 500 से अधिक कर्मचारियों को नियुक्त करेगा।

कंपनी ने कहा कि वह तकनीक और गैर-तकनीकी दोनों तरह की भूमिकाओं के लिए भर्ती करेगी और उसने प्रौद्योगिकी, उत्पाद, Data विज्ञान, इंजीनियरिंग, व्यवसाय, ग्राहक सफलता, मानव संसाधन, वित्त, मार्केटिंग (Marketing) और सेल्स सहित विभागों में पद खोले हैं।

पिछले हफ्ते, कार्स24 ने कुछ हाई-प्रोफाइल एग्जिट (High-Profile Exit) देखा था, जिनमें इसके वैश्विक सीटीओ जितेंद्र अग्रवाल और बिजनेस हेड किंगशुक सान्याल शामिल थे, जिन्होंने अन्य चीजों को आगे बढ़ाने के लिए कंपनी छोड़ दी थी।

CARS24 ने पहले की छंटनी, अब 500 से अधिक लोगों के लिए निकाली वैकेंसी CARS24 earlier laid off, now has vacancies for more than 500 people

नए कर्मचारी विकास के अगले चरण को चलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे

यूज्ड कार मार्केटप्लेस (Used Car Marketplace), जो IPO के लिए तैयार है, उसने पिछले साल मई में घोषणा की थी कि लगभग 600 कर्मचारियों को उनके खराब प्रदर्शन के आधार पर जाने दिया गया था और किसी ‘लागत में कटौती’ के कारण नहीं।

CARS24 के अनुसार, नए कर्मचारी विकास के अगले चरण को चलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे, क्योंकि कंपनी अपने परिचालन को कम करती है और आगे विस्तार करती है।

CARS24 ने पहले की छंटनी, अब 500 से अधिक लोगों के लिए निकाली वैकेंसी CARS24 earlier laid off, now has vacancies for more than 500 people

CARS24 के CEO और संस्थापक विक्रम चोपड़ा ने कहा कि जैसे-जैसे हम अपने परिचालन को बढ़ा रहे हैं और आगे विस्तार कर रहे हैं, “हम विभिन्न भूमिकाओं के लिए उज्‍जवल, प्रतिभाशाली दिमाग की तलाश कर रहे हैं जो हमारी टीम में शामिल होने और CARS24 में विकास के अगले चरण को चलाने में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए समान मूल्यों को साझा करते हैं।”

कंपनी ने कहा कि पिछले कुछ महीनों में, कुछ सबसे प्रसिद्ध वैश्विक ब्रांडों की प्रतिभा CARS24 में शामिल हुई।

पिछले साल दिसंबर में, CARS24 ने फंडिंग के 400 मिलियन डॉलर राउंड को बंद कर दिया, जिसमें 300 मिलियन डॉलर सीरीज जी इक्विटी राउंड के साथ-साथ विविध वित्तीय संस्थानों से 100 मिलियन डॉलर का कर्ज भी शामिल था।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker