‘अगर तुम मुंबई आओगे तो सब मर जाएंगे’, IndiGo की फ्लाइट में मिले लेटर से जमीन से आसमान तक हड़कंप

News Aroma Desk

Mumbai to Chennai IndiGo Flight : चेन्नई से मुंबई (Chennai to Mumbai) जा रही IndiGo की फ्लाइट में बम होने की धमकी के बाद विमान में यात्रा कर रहे यात्रियों में दहशत फैल गई।

इसके बाद मुंबई एयरपोर्ट में IndiGo विमान की गहन छानबीन की गई लेकिन विमान में बम न मिलने से यात्रियों ने राहत की सांस ली। इस घटना की शिकायत मुंबई में अज्ञात व्यक्ति के विरुद्ध दर्ज की गई है और मामले की छानबीन जारी है।

फ्लाइट के शौचालय में मिला धमकी भरा पत्र

मंगलवार को चेन्नई से मुंबई जा रही IndiGo की फ्लाइट के शौचालय में धमकी भरा पत्र मिलने से हड़कंप मच गया। पत्र में लिखा था, ‘अगर तुम मुंबई आओगे तो सब मर जाएंगे।’ IndiGo कंपनी की Flight में जब यह पत्र मिला तो विमान मुंबई से करीब 40 किलोमीटर दूर था। विमान के स्टाफ ने इसकी जानकारी पायलट को दी। बाद में जानकारी Mumbai Airport को दी गई।

'अगर तुम मुंबई आओगे तो सब मर जाएंगे', IndiGo की फ्लाइट में मिले लेटर से जमीन से आसमान तक हड़कंप News Aroma

जैसे ही विमान मुंबई एयरपोर्ट पर लैंड हुआ, तत्काल बम निरोधक दस्ता, डाग स्कॉड और पुलिस ने विमान की तलाशी ली लेकिन विमान में बम न मिलने से सभी यात्रियों ने राहत महसूस किया। इस धमकी की छानबीन मुंबई पुलिस कर रही है।

इस पत्र के बाद विमान को मुंबई हवाई अड्डे पर उतरते ही तलाशी ली गई लेकिन जब कोई संदिग्ध चीज नहीं मिला तब सभी ने राहत की सांस ली।

मिली जानकारी के अनुसार इंडिगो (Indigo) कंपनी की फ्लाइट 6E-5188 ने मंगलवार सुबह चेन्नई से मुंबई के लिए उड़ान भरी थी। जब विमान मुंबई से करीब 40 किलोमीटर दूर था तो विमान के शौचालय में कर्मचारी को एक नोट मिला। नोट में लिखा था, ‘अगर तुम मुंबई आओगे तो सब मर जाएंगे’।

हमें Follow करें!

x