झारखंड

स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता से जुड़े अश्लील वायरल वीडियो को लेकर कांग्रेस गंभीर, जांच रिपोर्ट के बाद लिया जा सकता है…

रांची: रविवार की देर शाम को झारखंड (Jharkhand) के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता (Banna Gupta) से जुड़े अश्लील वायरल Video को लेकर अगले दिन सोमवार को कांग्रेस (Congress) गंभीर है।

हालांकि इस मामले में रविवार को ही मंत्री ने अपना खंडन और प्रेस विज्ञप्ति जारी कर इसे एक फेक वीडियो (Fake Video) बता दिया था और जांच से दूध का दूध और पानी का पानी होने की बात कही थी। फिर भी ऐसी जानकारी आ रही है कि मंत्री बन्ना गुप्ता पर कभी भी एक्शन लिया जा सकता है।

नेताओं के लगातार संपर्क में हैं प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे

बताया जा रहा है कि पार्टी के प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडेय लगातार प्रदेश के नेताओं के संपर्क में हैं। आज वह इस मामले को पार्टी आलाकमान (High Command) के समक्ष रख सकते हैं।

इस बीच प्रदेश का कोई भी नेता इस मामले पर बयान नहीं दे रहा है। कांग्रेस MLA दल के नेता और राज्य के संसदीय कार्य मंत्री आलमगीर आलम (Alamgir Alam) से बात करने की कोशिश की गई तो उन्होंने कहा कि अभी वह रांची से बाहर हैं।

लौटते हैं तो पूरे मामले को देखते हैं। इस बीच यह जानकारी मिल रही है कि प्रदेश प्रभारी ने प्रदेश नेतृत्व से पूरे मामले की रिपोर्ट मंगाई है। यह भी कहा जा रहा है कि प्रदेश नेतृत्व Video की जांच रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker