आस्ट्रेलिया के डेमियन राइट बने पंजाब किंग्स के गेंदबाजी कोच

मोहाली: आईपीएल फ्रेंचाइजी-पंजाब किंग्स ने आस्ट्रेलिया के पूर्व प्रथम श्रेणी क्रिकेटर डेमियन राइट को आईपीएल 2021 संस्करण के लिए अपना नया गेंदबाजी कोच नियुक्त किया है।

राइट ने अपने करियर के एक बड़े हिस्से में तस्मानिया का प्रतिनिधित्व किया। वह बीबीएल टीम होबार्ट हरिकेंस के भी कोच थे। उन्होंने बांग्लादेश की अंडर -19 क्रिकेट टीम के मुख्य कोच के रूप में भी काम किया है।

राइट ने कहा, पंजाब के किंग्स के लिए गेंदबाजी कोच के रूप में नियुक्त किए जाने पर मुझे बहुत खुशी हो रही है। टीम शानदार है और इस टीम में काफी संभावनाएं हैं और मैं आईपीएल के इस सीजन में एक अद्भुत सहयोगी स्टाफ टीम के साथ काम करने का इंतजार कर रहा हूं।

पंजाब किंग्स के मुख्य कोच और क्रिकेट संचालन के निदेशक अनिल कुंबले ने कहा, हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि डेमियन राइट पंजाब किंग्स में गेंदबाजी कोच के रूप में हमारे साथ जुड़ेंगे।

उनके पास काफी अनुभव है और निश्चित रूप से हमारी टीम को मजबूत बनाने में मदद करेंगे। हम आईपीएल के इस संस्करण में उनके साथ काम करने के लिए उत्सुक हैं।

कुंबले और राइट के अलावा, अन्य बड़े नामों में पंजाब किंग्स के पास जॉन्टी रोड्स (फील्डिंग कोच), वसीम जाफर (बल्लेबाजी कोच) और एंडी फ्लावर (सहायक कोच) भी हैं।

राइट 123 प्रथम श्रेणी मैचों में 406 विकेट लिए और 3,824 रन बनाए।

हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं। हमारी पत्रकारिता को किसी भी दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
Back to top button