देवघर सेंट्रल जेल में बंद गैंगस्टर बाबा परिहस्त की मौत

News Aroma Desk

Deoghar Central Jail: देवघर सेंट्रल जेल (Deoghar Central Jail) में बंद कुख्यात अपराधी बाबा परिहस्त उर्फ जितेंद्र परिहस्त की संदिग्ध परिस्थितियों में गुरुवार तड़के मौत हो गई है।

इस संबंध में देवघर सेंट्रल जेल अधीक्षक सत्येंद्र चौधरी ने बताया कि गुरुवार तड़के करीब तीन बजे अचानक बाबा की तबीयत बिगड़ गई। उसने एक बार उल्टी की। उसे जेलकर्मियों और सुरक्षा बलों के सहयोग से तत्काल सदर अस्पताल भेजा गया, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। इसके बाद इसकी सूचना बैद्यनाथधाम OP (Baidyanathdham OP) को भी भेज दी।

बताया जाता है कि देवघर जेल में बुधवार रात बाबा परिहस्त गैंग की पार्टी चल रही थी। पार्टी में शराब भी चल रहा था। पार्टी के दौरान ही कुख्यात बाबा परिहस्त की तबीयत बिगड़ी और वहीं पर गिर गया।

जेल प्रशासन ने प्रारंभिक जांच के बाद उसे Sadar Hospital ले गये, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। कुख्यात बाबा परिहस्त की मौत Heart Attack से हुई है या फिर पार्टी के दौरान शराब में जहर देने से हुई है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही खुलासा हो पायेगा।

उल्लेखनीय है कि देवघर पुलिस ने हत्या, रंगदारी और आर्म्स एक्ट सहित अन्य कई गंभीर अपराध कांडों के चर्चित आरोपी और गैंगस्टर और नगर थाना क्षेत्र के बैद्यनाथ लेन निवासी बाबा परिहस्त को उसके दो सहयोगियों के साथ गिरफ्तार किया था। उस पर जिले के कई थानों पर आपराधिक मामले दर्ज हैं।

बाबा परिहस्त हथियार के बल पर जमीन पर कब्जा दिलाने का काम करता था। साथ ही रंगदारी भी वसूलने का काम करता था।

हमें Follow करें!