चोट के बावजूद शनिवार को चुनाव प्रचार में उतरेंगी ममता, पुरुलिया में करेंगी सभा

कोलकाता: चोट की वजह से कोलकाता के एसएसकेएम अस्पताल में भर्ती मुख्यमंत्री ममता बनर्जी चुनावी मौसम में आराम करने के मूड में नहीं हैं। शनिवार से ही वह चुनाव मैदान में कूदने वाली हैं।

तृणमूल कांग्रेस के सूत्रों ने बताया है कि व्हील चेयर पर बैठकर ममता पुरुलिया में चुनाव प्रचार करने के लिए जाएंगी। वह 13 मार्च को पुरुलिया जिले के बलरामपुर में पहली सभा करेंगी।

सीएम ममता बनर्जी नंदीग्राम में घायल होने के बाद फिलहाल एसएसकेएम अस्पताल में उपचाराधीन हैं। सीएम ने खुद ही वीडियो मैसेज जारी कर कहा था कि उनके कार्यक्रम में कोई बदलाव नहीं होगा।

वह व्हील चेयर से चुनाव प्रचार के लिए जाएंगी। उन्होंने राज्य के लोगों से शांति और संयम बनाए रखने की अपील की थी।

उसके बाद तृणमूल चुनाव समिति की बैठक हुई। उस बैठक में सीएम के दौरे पर चर्चा हुई। इस बैठक में भी यह फैसला किया गया है कि सीएम के प्रचार कार्यक्रम में कोई बदलाव नहीं होगा।

बलरामपुर में पहली जनसभा के बाद वह बागमुंडी में सभा करेंगी। 14 मार्च को सालतोड़ा, छतना और रायपुर में जनसभा को संबोधित करेंगी।

15 मार्च को झाड़ग्राम में सभा को संबोधित करेंगी। 16 मार्च को पश्चिम मेदिनीपुर के कलाईकुंडा, गड़वेता और काशियारी में और 17 मार्च को पूर्व मेदिनीपुर के एगरा, पटाशपुर और तमलुक में सभा को संबोधित करेंगी।

इस दौरान वह व्हील चेयर का इस्तेमाल करेंगी और मंच पर चढ़ने के लिए रैम्प बनाए जाएंगे ताकि मंच पर सीएम की व्हील चेयर जा सके।

हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं। हमारी पत्रकारिता को किसी भी दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
Back to top button