मूर्ति विसर्जन के दौरान हुई मारपीट से दुखी छात्र ने कर लिया सुसाइड, इसके बाद…

News Aroma Desk
#image_title

Dhanbad Suicide News: मूर्ति विसर्जन के दौरान हुए मारपीट से आहत 10वीं के एक छात्र ने बीती रात फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली, जिससे गुस्साए परिजनों और स्थानीय लोगों ने शनिवार को सरायढेला थाना के मुख्य द्वार पर शव के साथ प्रदर्शन कर आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

- Advertisement -

घटना के संबंध में बताया जा रहा कि सरायढेला थाना (Saraidhela Police Station) क्षेत्र के कूचाकुली में शुक्रवार की रात मूर्ति विसर्जन के दौरान स्थानीय 10वीं के छात्र राजकुमार महतो से किसी बात को लेकर वहीं के करीब दो दर्जन युवकों ने उसके साथ मारपीट कर दी।

जिसके बाद घटना से आहत हुए छात्र ने घर पहुंच कर देर रात अपने कमरे में फंदे से झूल कर अपनी जान दे दी। घटना के संबंध में मृतक के पिता किशोर दास ने बताया कि पूर्व में भी उन लड़कों के द्वारा उनके बेटे से मारपीट की गई थी।

- Advertisement -

शुक्रवार रात करीब 10:30 बजे मूर्ति विसर्जन के दौरान उन्ही लड़को ने एक बार फिर से लाठी डंडे और रॉड से उनके पुत्र को पीटा गया। जिससे आहत होकर उनके पुत्र ने Suicide कर ली।

वहीं शनिवार सुबह मृतक के परिजन और स्थानीय लोगों ने Post Mortem के बाद शव लेकर सीधे सरायढेला थाना पहुंचे और थाना के मुख्य गेट को घेर कर शव के साथ प्रदर्श करने लगे।

परिजनों ने स्थानीय लोगों ने पुलिस से मांग कर रहे थे कि आरोपित युवकों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी ही। जिसके बाद सरायढेला पुलिस से उचित कार्रवाई का का आश्वासन मिलने के बाद लोगों ने थाना से भीड़ को हटाया।

हमें Follow करें!

x