क्राइमझारखंड

दुमका में यहां अपराधी लूट रहे थे ट्रक, तभी पहुंची पुलिस, पीछा कर एक को दबोचा, दो हुए फरार

दुमका-रामगढ़ मुख्य मार्ग पर कौआम गांव के समीप की है

दुमका: रामगढ़ पुलिस ने ट्रक लूट गिरोह के एक बदमाश को पकड़ा है, जबकि दो फरार होने में रहे कामयाब। घटना आज सुबह चार बजे दुमका-रामगढ़ मुख्य मार्ग पर कौआम गांव के समीप की है।

जानकारी के अनुसार तीन की संख्या में हथियारबंद बदमाशों ने एक ट्रक ड्राइवर से 40 हजार रुपये लूट की वारदात को अंजाम दिया। अन्य वाहनों को भी अपराधी लूट रहे थे। लूट के शिकार ट्रक ड्राइवर ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

पुलिस मौके पर पहुंची को सभी अपराधी भागने लगे। रामगढ़ के थाना प्रभारी रूपेश कुमार के नेतृत्व में पुलिस ने अपराधियों का पीछा कर थाना क्षेत्र के ककनिया पहाड़ के पास एक अपराधी को धर दबोचा। उसकी बाइक भी जब्त करने में पुलिस सफल रही।

पकडा गया अपराधी अपना नाम बदल-बदल कर बता रहा है। दो अपराधी भागने में सफल हो गए। पुलिस भागे हुए दोनों अपराधियों के पथरिया पंचायत के ककनिया पहाड़ पर जंगल में छिपे होने की आशंका जताई है।

पुलिस ककनिया पहाड़ को चारों ओर से घेर कर सर्च ऑपरेशन चला रही है। दुमका जिला मुख्यालय से डॉग स्क्वायड मंगाया गया है। घटना की सूचना मिलते ही जरमुंडी के एसडीपीओ उमेश कुमार सिंह भी मौके पर पहुंचे हैं।

घटनास्थल का जायजा लेने के बाद एसडीपीओ उमेश कुमार सिंह ने बताया कि भागे हुए अपराधियों को पकड़ने के लिए तलाशी की जा रही है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker