मनोरंजन

अनन्या खरे ने टीवी इंड्रस्टीज के बारे में की खुलकर बात

मुंबई: अनन्या खरे को लक्ष्मी घर आई शो में महत्वाकांक्षी प्रतिपक्षी ज्वाला के रूप में देखा जा रहा है।

अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए, अनन्या ने आईएएनएस से कहा, भूमिका जटिल, मजेदार और एक ही समय में नकारात्मक है और इसके कई पहलू हैं। मुझे यह दिलचस्प लगा।

वह आधिकारिक है और साथ ही वह जानती है कि लोगों को पाने के लिए कैसे हेरफेर करना है।

नकारात्मक भूमिका निभाने में कैसा लगता है, इस पर उन्होंने कहा, बहुत अच्छा लगता है क्योंकि एक कहानी में नकारात्मक लोगों या पात्रों के बिना, इसे दिलचस्प बनाना असंभव है। चुनौतियों के बिना कहानी आगे नहीं बढ़ सकती।

हालांकि, वह एक नायक की भूमिका निभाने की इच्छा व्यक्त करती है।

उन्होंने कह कि मैं वास्तव में एक सकारात्मक भूमिका निभाना पसंद करूंगी क्योंकि यह दर्शकों के साथ बहुत अच्छी तरह से जुड़ती है। मैंने अपने करियर की शुरूआत मुंशी प्रेमचंद के उपन्यास पर आधारित अपने पहले शो निर्मला जैसी सकारात्मक भूमिकाएं करके की थी।

उसके बाद मैंने आशा पारेख, महेश भट्ट और उद्योग में कई अन्य अग्रदूतों के साथ काम किया। मेरे जीवन में बड़ा बदलाव तब आया जब मैंने देवदास में कुमुद की भूमिका निभाई। तभी मैंने इन ग्रे किरदारों को निभाना शुरू किया और मेरा मानना है कि वह महत्वपूर्ण मोड़ था।

अनन्या को लगता है कि निर्देशक अब अधिक प्रयोग कर रहे हैं और विभिन्न प्रकार की कहानियां लेकर आ रहे हैं।

मुझे खुशी है कि टेलीविजन पर इतना काम हो रहा है और ओटीटी जैसे बहुत सारे प्लेटफॉर्म हैं जहां लोग अपना काम कर रहे हैं, क्योंकि वर्तमान समय निमार्ताओं और एक्टर को अधिक अवसर दे रहा है।

इसलिए, यह सभी के लिए अच्छा है। आज इतने सारे विकल्प हैं। इसके कारण दर्शकों के पास भी पहले के समय के विपरीत अलग-अलग विकल्प हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker