अब Free में नहीं देख पाएंगे बिग बॉस, सलमान खान नहीं बल्कि ये होंगे Bigg Boss OTT 3 के होस्ट

Digital Desk

Bigg Boss OTT 3: एक ओर जहां हर किसी को ‘Bigg Boss 18’ के शुरू होने का बेसब्री से इंतजार है तो वहीं दूसरी ओर ‘Bigg Boss OTT 3‘ को लेकर भी काफी चर्चाएं हो रही है।

इसी बीच अब सलमान खान (Salman Khan) के इस शो को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आ रही है।

दरअसल ‘Bigg Boss OTT 3’ को लेकर Jio के इंस्टाग्राम हैंडल पर एक नई अपडेट शेयर की गई है। इस खबर को सुनने के बाद आप खुशी से उछल पड़ेगें।

धांसू होगा Bigg Boss OTT 3

Jio Cinema के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक Promo शेयर किया गया है। इस प्रोमो में बिग बॉस के पुराने सीजन की झलकियां दिखाई गई हैं।

प्रोमो में आपको आपको एल्विश यादव (Elvish Yadav), अभिषेक मल्हान (Abhishek Malhan), रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और शहनाज गिल (Shahnaz Gill) को दिखाया गया है।

साथ ही ये भी बताया गया कि आपने अब तक के पिछले सीजन में जो भी देखा है वो सब एक ट्रेलर ही था। यानी इस बार का ‘बिग बॉस सीजन 3’ सबसे ज्यादा धांसू होने वाला है।

इस प्रोमो के कैप्शन में लिखा है, ‘बिग बॉस ओटीटी का नया सीजन देखकर सब भूल जाओगे’।

यह अभिनेता हो सकते हैं नए होस्ट

‘Bigg Boss OTT 3′ जून में जल्द आएगा सिर्फ जियो सिनेमा प्रीमियम पर।’ वहीं, प्रोमो के एंड में एक शब्द का इस्तेमाल किया गया है, जिसमें नए होस्ट (New Host) को लेकर हिंट दी गई है।

प्रोमो में ‘झक्कास’ बोला गया है। इसके बाद से सभी को लग रहा है कि इस बार शो में बतौर होस्ट सलमान खान नहीं बल्कि अनिल कपूर (Anil Kapoor) नजर आएंगे।

अब फ्री में नहीं देख पाएंगे बिग बॉस

बता दें कि Bigg Boss के अब तक के सभी सीजन को कलर्स (Colors) चैनल पर टेलीकास्ट किया जाता था।

वहीं, ‘Bigg Boss OTT’ के दोनों सीजन भी Jio Cinema पर फ्री में ही दिखाए गए, लेकिन इस बार ऐसा नहीं होगा।

अब ‘Bigg Boss OTT  3’ देखने के लिए आपको पैसे खर्च करने पड़ेंगे। जी हां, आपको अगर बिग बॉस ओटीटी का मजा लेना है तो आपको 29 रुपये खर्च करने पड़ेंगे।

जियो सिनेमा पर एक महीने का सब्सक्रिप्शन 29 रुपए का है, जिसके बाद ही ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ का मजा महीने भर ले पाएंगे।

फिलहाल अब फैंस से इंतजार नहीं हो रहा है। हर किसी को इसके शुरू होने का बेसब्री से इंतजार है।

x