पासपोर्ट मामले में कंगना रनौत की याचिका पर सुनवाई 25 जून तक टली

मुंबई: बॉम्बे उच्च न्यायालय ने मंगलवार को फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के पासपोर्ट नवीनीकरण संबंधी याचिका पर सुनवाई 25 जून तक के लिए स्थगित कर दी है।

उच्च न्यायालय के न्यायाधीश पीबी वारले व एसपी तावड़े ने कंगना रनौत को इस मामले में पासपोर्ट अथारिटी के लिखित आदेश की प्रति पेश करने का निर्देश दिया है।

कंगना रनौत के वकील रिजवान सिद्दीकी ने सोमवार को बॉम्बे उच्च न्यायालय में याचिका दायर कर कहा था कि कंगना रनौत को शूटिंग के लिए विदेश जाना है लेकिन पासपोर्ट अथारिटी ने उनके पासपोर्ट का नवीनीकरण नहीं किया है।

इसलिए उच्च न्यायालय पासपोर्ट अथारिटी को कंगना रनौत का पासपोर्ट नवीनीकरण करने का आदेश जारी करें।

इस मामले की सुनवाई करते हुए उच्च न्यायालय ने कहा कि कंगना रनौत की याचिका में पासपोर्ट अथारिटी की ओर से पासपोर्ट का नवीनीकरण न किए जाने संबंधी लिखित ऑर्डर प्रस्तुत नहीं किया गया है। इसलिए यह याचिका ही अधूरी है।

साथ ही कंगना रनौत की फिल्म की शूटिंग टाली भी जा सकती है। इसलिए मामले की सुनवाई 25 जून को की जाएगी।

अगली सुनवाई तक कंगना रनौत उनकी याचिका को आवश्यक कागजपत्र अदालत में पेश कर उसे पूर्ण करें।

उच्च न्यायालय में कंगना रनौत पर देशद्रोह का आरोप लगाने वाले मुनव्वर सैयद के वकील ने भी पासपोर्ट का नवीनीकरण किए जाने का विरोध किया।

उल्लेखनीय है कि कंगना रनौत पर मुनव्वर अली सैयद की शिकायत पर बांद्रा पुलिस स्टेशन में देशद्रोह का मामला दर्ज किया गया है।

इसी वजह से पासपोर्ट अथारिटी ने कंगना रनौत का पासपोर्ट नवीनीकरण करने से मना कर दिया है। इसी वजह से कंगना रनौत ने उच्च न्यायालय में याचिका दायर की है।

Back to top button