मनोरंजन

कुंडली भाग्य की कास्ट में शामिल होंगी मानसी श्रीवास्तव

मुंबई: अभिनेत्री मानसी श्रीवास्तव शो कुंडली भाग्य के कलाकारों में शामिल होंगी। वह सोनाक्षी का किरदार निभाएंगी।

कुंडली भाग्य में शामिल होने के बारे में उत्साहित मानसी कहती हैं: सोनाक्षी और करण कॉलेज के दोस्त हैं और एक महान बंधन साझा करते हैं। वह प्रीता के भी बेहद करीब हो जाएगी।

वास्तव में, इस चरित्र की सकारात्मक छाया के साथ-साथ कई अन्य रंग भी हैं। वह उस भूमिका में लाएगी जिसने मुझे वास्तव में इस चरित्र को चित्रित करने के लिए प्रेरित किया।

साथ ही, मुझे यह कहना होगा कि बालाजी के साथ यह मेरा पहला शो है, और मुझे इससे बेहतर भूमिका या शुरूआत करने के लिए बेहतर शो नहीं मिल सकता था।

अभिनेत्री पूरी टीम की प्रशंसा कर रही है, विशेष रूप से सह-कलाकार धीरज धूपर और श्रद्धा आर्या और शूटिंग शुरू होने में इंतजार नहीं कर पा रही है।

वह कहती हैं कि मैं शो पर शूटिंग शुरू करने के लिए बेहद उत्साहित थी क्योंकि मैं 2016 में हमारे आखिरी शो के बाद धीरज के साथ फिर से जुड़ रही हूं। इसलिए, मैं उसके साथ फिर से शूट करने के लिए खुश हूं। मैं एक फोटोशूट के दौरान उनसे और श्रद्धा से मिली। वास्तव में, मुझे लगता है कि पूरी टीम बहुत प्यारी है, मुझे अपने लुक टेस्ट के दौरान उनमें से कुछ से मिलने का भी आनंद मिला है और मैं उन सभी के साथ शूटिंग शुरू करने के लिए उत्सुक हूं। मैं दर्शकों से भी उम्मीद करती हूं की वो मुझे नई भूमिका में पसंद करेंगे।

कुंडली भाग्य जी टीवी पर प्रसारित होता है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker